शर्मनाक वारदात: आगरा में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, सड़क पर फेंकर भागे

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Apr 2021, 9:24 AM IST
  • आगरा में एक महिला के साथ पांच लोगों ने एक मरीज हॉल में सामूहिक दुष्कर्म किया. वही महिला का बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने महिला को सड़क किनारे फेंककर भाग गए. आरोपियों की तलाश में यूपी पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है.
शर्मनाक वारदात: आगरा में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप सड़क पर फेंकर भागे

आगरा. आगरा में रविवार को पांच लोगों ने मिलकर एक महिला का बलात्कार किया. इतना ही नहीं उस महिला को गम्भीर स्थिति में सड़क पर फेंककर भांग निकले. जिसके बाद पीड़िता ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस को अपने साथ हुए दुष्कर्म की सूचना दी. महिला के साथ रेप की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही महिला की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ उसके साथ बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज किया गया है. 

जनकारी के अनुसार पीड़ित महिला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वह शादी-विवाह समारोह में हलवाई के साथ पूड़ी बनाने का काम करती है. पीड़िता ने बताया कि वह रविवार को बरहन क्षेत्र में सपा नेता के मैरिज हाल में हलवाई के बुलाने पर पूड़ी बनाने गई थी. उसी दौरान हलवाई प्रेम सिंह और उसके साथी ने किसी काम के बहाने एक कमरे में लेकर गए. जिसमे पहले से ही तीन लोग मौजूद थे. वही पांचों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वही उसके साथ हुए वारदात के बाद वह बेहहोश हो गई थी. 

अस्पताल स्टाफ से ऑक्सीजन सिलेंडर छीनकर ले गईं तहसीलदार मैडम, तड़पते रहे मरीज

साथ ही पीड़िता ने बताया कि उसी हालत में हलवाई और उसके साथियों ने उसे लिया और आंवलखेड़ा चौराहे पर सड़क किनारे फेंककर भाग निकले. पीड़िता के पति ने हलवाई समेत पांच लोगों के ऊपर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. वही पुलिस ने तुरन्त एक्शन लेते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. वही उनसे आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. साथ ही नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह जगह दबिश भी दे रही है.

CM योगी बोले- कोरोना मरीजों को हॉस्पिटल में एडमिट नहीं करने पर होगी कार्रवाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें