आगरा में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, पार्वती नदी में डूबने से पांच युवकों की मौत

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 16th Oct 2021, 10:17 AM IST
  • आगरा की बसेड़ी पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान जगनेर भवनपुरा निवासी पांच युवकों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने पांचों शवों को बरामद कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. मूर्ति विसर्जन के दौरान आगरा की बसेड़ी पार्वती नदी में बड़ा हादसा हुआ. इस हादसे में दो भाईयों समेत पांच लोगों के डूबने की खबर है. इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में डूबने वाले पांचों मृतक जगनेर भवनपुरा निवासी थे. आगरा के एसएसपी मुनिराज के मुताबिक, यह हादसा पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ. हालांकि बाद में रेस्क्यू ऑपरेशन किया.

आगरा के एसएसपी मुनिराज ने आगे बताया कि डूबने वाले पांचों मृतक आगरा जिले के भवनपुरा गांव के रहने वाले थे. पांचों मृतकों का शव नदी से बरामद कर लिया गया है. चश्मदीदों ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ जब धौलपुर के बसेड़ी के भूतेश्वर इलाके में भूतेश्वर मंदिर के पास पार्वती नदी में ग्रामीण दुर्गा प्रतिमा विसर्जित कर रहे थे. चश्मदीदों के मुताबिक, इस दौरान गांव के पांच युवक दुर्गा प्रतिमा के साथ गहरे पानी में उतर गए. पांचों युवक की गहरे पानी में उतरने के बाद डूबने से मौत हो गई.

आगरा के हाईवे पर कार में लगी भयानक आग, कूदकर लोगों ने बचाई जान

इस घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. पार्वती नदी के किनारे लोगों की हलचल तेज हो गई. इस दौरान लोगों ने डूबते हुए युवाओं को बचाने की काफी कोशिश की. लेकिन युवकों को नहीं बचाया जा सका. बताते चलें कि आगरा की बसेड़ी पार्वती नदी में मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हुआ. इस हादसे में दो भाईयों समेत पांच लोग डूब गए. मिली जानकारी के मुताबिक, पांचों मृतक आगरा जिले के भवनपुरा गांव के रहने वाले थे. पांचों मृतकों का शव नदी से बरामद कर लिया गया है. इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे. बहरहाल, पुलिस ने पांचों शव को बरामद कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें