आगरा-मुंबई के लिए फ्लाइट फिर होगी शुरू, इंडिगो का विमान 2 मार्च से भरेगा उड़ान

Komal Sultaniya, Last updated: Tue, 22nd Feb 2022, 4:52 PM IST
  • कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के चलते बंद हुई विमान सेवा को मुंबई-आगरा फ्लाइट को 2 मार्च से दोबारा शुरू किया जा रहा है. कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में आने और पाबंदियां हटने के बाद एक बार फिर से इंडिगो एयरलाइंस ने आगरा-मुंबई फ्लाइट को शुरू करने की घोषणा की है.
आगरा-मुंबई के लिए फ्लाइट फिर होगी शुरू, इंडिगो का विमान 2 मार्च से भरेगा उड़ान

कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के चलते बंद हुई विमान सेवा को मुंबई-आगरा फ्लाइट को 2 मार्च से दोबारा शुरू किया जा रहा है. इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. मुंबई कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद 14 दिसंबर 2021 को मुंबई-आगरा फ्लाइट को बहाल किया गया था. 17 जनवरी 2022 को आगरा-मुंबई फ्लाइट सेवा को स्थगित कर दिया गया था. अब कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में आने और पाबंदियां हटने के बाद एक बार फिर से इंडिगो एयरलाइंस ने आगरा-मुंबई फ्लाइट को शुरू करने की घोषणा की है.

आगरा एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के निदेशक ए अंसारी ने बताया कि निजी कंपनी इंडिगो एयरलाइंस ने मुंबई-आगरा उड़ान को शुरू करने की तैयारी कर ली है. अब फ्लाइट 2 मार्च-2022 से शुरू होने जा रही है. मुंबई को 2 मार्च की दोपहर 2.55 बजे फ्लाइट खेरिया हवाई अड्डे पर आएगी. यहां से फिर दोपहर 3:25 बजे मुंबई के लिए उड़ान भरेगी. आगरा के खेरिया हवाई अड्डा से लखनऊ, भोपाल और बेंगलुरु के लिए फ्लाइट संचालित हो रही हैं.

Air Asia फ्लाइट में यात्रियों के साथ सफर कर रहा था सांप, पायलट ने शेयर की डरावनी Video

मुंबई-आगरा फ्लाइट शुरु होने से मुंबई जाने वाले लोगों को राहत मिलेगी. इसके अलावा आगरा के पर्यटन कारोबार को भी फायदा होगा. फ्लाइट शुरू होने से ताजनगरी के पर्यटन कारोबारियों के साथ ही अन्य तमाम नौकरी पेशा लोगों की परेशानी कम होगी. फ्लाइट स्थगित होने से पहले मुंबई की उड़ान फुल चल रही थी. इसमें ज्यादातर पुणे और मुंबई के नौकरीपेशा सॉफ्टवेयर इंजीनियर और कारोबारी सफर कर रहे थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें