आगरा से जुलाई में शुरू होंगी मुंबई, अहमदाबाद और भोपाल के लिए उड़ानें

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Jul 2021, 4:20 PM IST
  • मुंबई, अहमदाबाद और भोपाल के लिए जुलाई से उड़ानें शुरू होंगी. इसके लिए खेरिया हवाई अड्डे पर तैयारियां जोरों पर हैं. इंडिगो एयरलाइंस से संपर्क कर उड़ान संचालन की तारीख पर विचार हो रहा है.
आगरा से जल्द शुरू होगी हवाई सेवाएं

आगरा: कोरोना संक्रमण के कारण बंद की गई हवाई सेवा को फिर से चालू किया जाएगा. आगरा से देश के प्रमुख शहरों मुंबई, अहमदाबाद और भोपाल के लिए जुलाई से उड़ानें शुरू होंगी. इसके लिए खेरिया हवाई अड्डे पर तैयारियां जोरों पर हैं. इतना ही नहीं प्रबंधन द्वारा इंडिगो एयरलाइंस से संपर्क कर उड़ान संचालन की तारीख पर विचार हो रहा है.

आपको बता दें कि मार्च महीने में इंडिगो ने आगरा से मुंबई, अहमदाबाद, भोपाल और बेंगलुरू के लिए उड़ान शुरू की थी. थोड़े दिन बाद ही कोरोना की दूसरी लहर के चलते इन फ्लाइट्स को बंद कर दिया गया था. यात्रियों की कम संख्या और कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण मुंबई, अहमदाबाद और भोपाल की उड़ानें अप्रैल महीने में स्थगित कर दी गईं थीं.

भारतीयों के लिए दीदार-ए-ताज हुआ महंगा, इन धरोहरों की टिकट दरों में भी इजाफा

अब कोरोना संक्रमण कम होने के कारण एक बार फिर से हवाई संचालन शुरू करने की तैयारी हो रही है. खेरिया हवाई अड्डे के निदेशक ए अंसारी के मुताबिक जुलाई में इन उड़ानों का संचालन होना है, जिसके लिए हवाई अड्डे पर स्टाफ की तैनाती हो गई है.

आगरा सर्राफा बाजार में 01 जुलाई को सोना चांदी के भाव में आई गिरावट, मंडी भाव

खेरिया हवाई अड्डे के निदेशक ने ये भी कहा कि उड़ान संचालन के लिए एयरलाइंस से संपर्क साधा जा रहा है. इसके अलावा आगरा से लखनऊ के लिए भी हवाई सेवा शुरू करने पर विचार हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें