आगरा: पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजवीर पर चली गोली, जांच में जुटी पुलिस, आरोपी फरार

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 10:03 AM IST
  • आगरा के सिकंदरा के अकबरा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर कातिलाना हमला हुआ. 
आगरा: पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजवीर पर चली गोली, जांच में जुटी पुलिस, आरोपी फरार

आगरा: शहर के सिकंदरा के गांव अकबरा के रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख राजवीर सिंह पर गुरुवार की शाम जानलेवा हमले होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गांव के ही रिंकू सिकरवार ने उन्हें दो गोली मारी जोकि उनके पेट में लगीं. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए हाईवे स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही पुलिस देर रात तक हमलावरों की खोजबीन में लगी रही लेकिन उनके बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका.

जानकारी के मुताबिक पूर्व ब्लॉक प्रमुख के ऊपर हमले की ये घटना बुधवार शाम करीब सवा छह बजे की है. इस मामले के बारे में इंस्पेक्टर सिकंदरा अरविंद सिंह ने बताया कि राजवीर सिंह 15 साल पहले ब्लॉक प्रमुख रहे थे. उस दौरान उदयभान सिंह ने भी चुनाव लड़ा था. जिसमें राजवीर सिंह ने उदयभान सिंह को हराया था. आशंका जताई जा रही है कि उसी रंजिश में उदयभान सिंह के बेटे रिंकू सिकरवार ने हमला किया है. घटना के वक्त राजवीर सिंह गांव अकबरा स्थित अपने प्लॉट पर खड़े थे.

पिता को सबक सिखाने चला बेटा, रची अपहरण की साजिश

उसी दौरान रिंकू अपने एक साथी के साथ कार से वहां पहुंचा. कार से उतरते ही उसने गाली गलौज करते हुए राजवीर के ऊपर फायरिंग कर दी. गोली लगते ही राजवीर सिंह खून से लथपथ हालात में मौके पर ही गिर पड़े. दिनदहाड़े फायरिंग की घटना से गांव में दहशत फैल गई. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन राजवीर को अस्पताल लेकर गए. जख्मी हालात में ही राजवीर सिंह से पुलिस ने बातचीत की. उनका कहना है कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि रिंकू ने किस रंजिश के चलते उन्हें गोली मारी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें