आगरा में पूर्व सांसद पति ने डॉक्टर से की मारपीट, घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 12:28 PM IST
  • पूर्व सांसद सारिका बघेल के पति देवेंद्र बघेल पर आरोप है कि अस्पताल में भर्ती मरीज का बिल कम कराने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों के साथ मारपीट और गाली-गलौज की.
(प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा. पूर्व सांसद सारिका बघेल के पति देवेंद्र बघेल पर मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगा है. पूर्व सांसद सारिका बघेल के पति देवेंद्र बघेल पर आरोप है कि अस्पताल में भर्ती मरीज का बिल कम कराने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों के साथ मारपीट और गाली-गलौज की. शिकायत मिलने के बाद देवेंद्र बघेल समेत पांच-छह साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में पूर्व सांसद पति तकरार करते नजर आ रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, एत्माद्दौला क्षेत्र में स्थित अंबे हास्पिटल में एक गर्भवती महिला थी. वह महिला 7 सितंबर को एडमिट हुई थी. शनिवार को डिलीवरी के बाद उसकी हास्पिटल से छुट्टी होनी थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान गर्भवती महिला के साथ हॉस्पिटल में हाथरस की पूर्व सांसद सारिका बघेल के पति देवेंद्र बघेल पहुंच गए. घटना शनिवार शाम की है. वहां पहुंचने के बाद पूर्व सांसद के पति बिल कम करने को लेकर स्टॉफ से तकरार करने लगे. आरोप है कि इस दौरान वह चार-पांच साथियों को लेकर वे डाक्टर के चैंबर में घुस गए. वहां उन्होंने मौजूद डॉक्टरों से गाली गलौज और मारपीट की. इस दरम्यान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया.

आगरा : समाजवादी पार्टी के किसान सम्मेलन में एक घंटे तक बिजली गुल, जमकर हंगामा

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो शनिवार रात की है. इस वीडियो में पूर्व सांसद के पति दबंगई करते साफ दिख रहे हैं. वीडियो में देवेंद्र बघेल डॉक्टर से तेज आवाज में तकरार कर रहे हैं. इस दौरान डॉक्टर के चैंबर में देवेंद्र बघेल के और साथी बी दिख रहे हैं. इस घटना के बाद डॉ. महेश चौधरी ने शनिवार शाम को एत्माद्दौला थाने में तहरीर दी. तहरीर के बाद देवेंद्र बघेल और उनके साथियों के खिलाफ बलवा, मारपीट और गाली गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें