दुल्हन बनीं दो बहनों ने सुहागरात पर ससुराल को लूटा, दूल्हों को डबल झटका

Smart News Team, Last updated: 22/11/2020 11:14 AM IST
  • आगरा में शादी की रात दो भाइयों को डबल झटका लगा है. नई दुल्हनें सुहागरात पर फरार हुई और साथ ही घर से जेवर और नकदी भी ले गईं. गांव के लोगों ने बताया कि खेतों के पास एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी जिसमें बैठकर दोनों बहनें फरार हो गई.
आगरा: शादी की रात 50 हजार रुपये और जेवर लेकर फरार दुल्हन बहनें (प्रतीकात्मक फोटो)

आगरा. आगरा के बाह थाना क्षेत्र के फरेरा गांव के दो भाइयों को डबल झटका लगा है. दोनों भाईयों की शादी सगी बहनों से हुई थी. लूटेरी दुल्हने शादी की रात ही घर से जेवर और 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गई. पीड़ित परिवार ने बताया कि शादी की रात ही दोनों बहने शौच के बहाने घर से बाहर गईं और वहीं से भाग निकलीं.

गांव के लोगों से यह बात सुुनी जा रही है कि गांव के बाहर एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी जिसमें बैठकर दोनों बहनें फरार हो गई. परिवार ने बिचैलिए की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने बताया है कि उनके पास ऐसे मामले की कोई तहरीर नहीं आई है. इस इलाके में पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं.  

पहला पति अवैध संबंध के सदमे से मरा, दूसरे ने मोड़ लिया मुंह, प्रेमी के घर गई तो…

पीड़ित परिवार के लोगों से बात करने पर पता चला है कि न्यू आगरा थाना क्षेत्र दयालबाग के रहने वाले एक व्यक्ति के साथ उनकी जान पहचान थी. उसके बताने पर उन्होंने अपने दोनों बेटों से शादी की थी. उस व्यक्ति ने बताया था कि दोनों लड़कियां सोनभद्र की रहने वाली हैं. कोरोना के कारण दोनों की शादी साधारण तरीके से की गई थी. बीते शुक्रवार को परिवार के कुछ लोगों के बीच में वरमाला पहनाई गई थी.  

एक दिन के लिए थानेदार बनी बेटी ने काटा पिता का चालान, बिना मास्क घूम रहे थे बाहर

लड़कों की मां ने बताया है कि देर रात को दोनों लड़कियों ने खेत में जाने के लिए कहा गया. खेत में जाने के बाद जब दोनों लड़कियां वापिस नहीं आई तो उस पर मां ने घऱ पहुंच कर बताया . उसी रात से परिवार वाले दोनों लड़कियों की तलाश कर रहे हैं. मामले की जानकारी अभी पुलिस को नहीं दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें