आगरा के बंद मकान में खेला जा रहा था जुआ, पुलिस ने दबिश देकर 13 को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 3:25 PM IST
  • आगरा के लोहामंडी क्षेत्र में पुलिस ने छापा मार करीब 13 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 55 हजार रुपये और पांच दो पहिया वाहन भी बरामद किये हैं. वहीं, बंद पड़ा मकान राजकुमार भार्गव का है.
आगरा के बंद मकान में खेला जा रहा था जुआ, पुलिस ने दबिश देकर 13 को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के लोहामंडी क्षेत्र में जुआरियों ने एक बंद पड़े मकान को अपना अड्डा बना लिया था. ऐसे में पुलिस ने बीते शनिवार की देर रात वहां दबिश दी और मौके से 13 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से 55 हजार रुपये और पांच दो पहिया वाहन भी बरामद किये हैं. बताया जा रहा है कि जुआ कराने वाला सरगना पुलिस की दबिश की सूचना पाते ही मौके से फरार हो गया है. मकान राजकुमार भार्गव नाम के शख्स का बताया जा रहा है.

पुलिस को खातीपाड़ा में राजकुमार भार्गव के मकान में जुआ कराए जाने की सूचना मिली थी. बीते शनिवार की रात 12 बजे सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह ने पुलिस फोर्स के साथ राजुकमार भार्गव के घर पर छापा मारा. पुलिस की जानकारी होते ही जहां राजकुमार भार्गव फरार हो गया तो वहीं पुलिस ने मौके से 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस या किसी अन्य को शक न हो, इसके लिए मकान के बाहर ताला भी लगाया गया था.

आगरा में लॉकडाउन के दौरान दर्ज 2160 मुकदमे होंगे वापस

पुलिस ने मौके से 55370 रुपये, 12 मोबाइल और पांच दो पहिया वाहन बरामद किये हैं. इसके साथ ही पुलिस ने राहुल राठौर, गौरव, सरफराज, मसीउद्दीन, अमित यादव, राजा यादव, नवेद, राशिद, चांद, अयूब, किशनचंद, आशिफ और शाहिद नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कुछ आरोपी जहां प्राइवेट नौकरी किया करते हैं तो वहीं, कुछ लोग व्यापारी भी हैं.पुलिस ने शनिवार को ही इन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें