सवारियों को बेहोश कर लूटपाट करता था गैंग, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 5:51 PM IST
  • आगरा में ऑटो चालक और उसके साथ 3 महिलाओं द्वारा सवारियों को बेहोश करके लूटपाट करने का मामला सामने आया है. हालांकि, पुलिस ने चेकिंग के दौरान गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.
सवारियों को बेहोश कर लूटपाट करता था गैंग, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में सवारियों को बेहोश कर उनके साथ लूटपाट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में शामिल गैंग का भंडाफोड़ दिया है, साथ ही चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. सवारियों के साथ लूटपाट करने के मामले में महिलाएं समेत एक पुलिस भी शामिल है. इस बारे में बात करते हुए बाह इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम विक्रमपुर बाइपास के पास वाहन चेकिंग हो रही थी, जिसमें ऑटो को रुकवाया गया. उसमें महिलाएं सवार थीं, जिनसे पूछताछ की कोशिश की गई. लेकिन वह वहां से भागने लगीं.

ऐसे में पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें अपने साथ थाने ले आई. पुलिस ने महिलाओं को थाने लाकर उनकी तलाशी भी ली, जिसमें उनके पास से पुलिस को 500 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए गैंग में सुषमा, अंशिका, शबनग और ऑटो चालक टीटू शामिल है. जहां महिलाएं ग्वालियर की रहने वाली हैं तो वहीं ऑटो चालक फिरोजाबाद का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वह ऑटो में सवार लोगों को बेहोश कर उनके सामानों को लूटते हैं.

आगरा में फर्जी विद्युतकर्मी बन शख्स ने ग्रामीणों से की 58,200 रुपए की ठगी

पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही उनके द्वारा की गई लूटपाट का भी पता लगाया जा रहा है.बता दें कि आगरा में अपराधों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. हत्या, लूटपाट, बलात्कार और ठगी से जुड़े मामले आए दिन आगरा में सामने आते हैं.

आगरा से मुंबई के लिए 29 मार्च से शुरू होगी सीधी फ्लाइट, जारी हुआ शेड्यूल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें