आगरा: विदेशी कॉल गर्ल सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी समेत 8 पर लगा गैंगस्टर एक्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 12:40 AM IST
  • आगरा में पुलिस ने सैक्स रैकेट चलाने वाली रोशनी नागवानी समेत 8 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. 
विदेश सेक्स रैकेट क्वीन रोशनी पर लगा गैंग्सटर एक्ट

आगरा. आगरा में विदेश कॉल गर्ल सेक्स रैकेट चलाने वाली रोशनी समेत 8 लोगों पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट का केस दर्ज किया. कुछ समय पहले आगरा पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालिका रोशनी समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था जिनमें चार आरोपी जमानत पर बाहर आ चुके हैं. गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद जमानत पर बाहर आए आरोपियों को फिर से गिरफ्तार किया जाएगा.

ताजगंज इंस्पेक्टर नरेन्द्र कुमार ने इस मामले के बारे में कहा कि गैंगस्टर के मुकदमे में रोशनी, अर्पित, राहुल, आकाश वर्मा, राहुल मिश्रा और निक्की समेत दो महिलाएं नामजद हैं. दोनों महिलाएं रोशनी से जुड़ी हुई हैं. इस अवैध धंधे में वो महिलाएं भी शामिल थी.

नितिन दास सुसाइड केस में पत्नी और ससुर अरेस्ट, 13 पेज के सुसाइड नोट पर कार्रवाई

पुलिस ने कहा कि गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने से इन आरोपियों की संपत्ति को जब्त किया जा सकता है. गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद इन सभी आरोपियों को बाहर आने के लिए गैंगस्ट एक्ट में जमानत करानी पड़ेगी. हालांकि अभी जेल से बाहर आए आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया गया है. 

आपको बता दें आगरा की ताजगंज पुलिस ने रोशनी नागवानी को सैक्स रेकट के लिए गिरफ्तार किया था. पुलिस ने उसके साथ एक होटल चलाने को भी इस सैक्स रैकेट में पकड़ा था. जिसके बाद पुलिस ने रोशनी के खिलाफ 8 मुकदमे लिखे थे. दोनों केसों में पुलिस ने चार्जशीट तैयारी कर ली है.

आगरा की स्थिति देश के दस बड़े शहरों से बेहतर, डीएम ने बताए कोरोना बचाव के उपचार

पुुलिस का दावा है कि रोशनी और उसके साथ जुड़ लोगों के खिलाफ कार्रवाई से शहर में सैक्स रैकेट पर अंकुश लगा है. पुलिस ने बताया कि रोशनी ताजनगरी के होटलों में भी लड़कियों की सप्लाई करती थी. रोशनी सिर्फ भारतीय ही नहीं विदेशी लड़कियों से भी इस व्यापार को करवाती थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें