बीवी को मायके से बुलाने को पति ने खिंचाई लड़की संग फोटो, अब दहेज केस से भाग रहा

Smart News Team, Last updated: 08/12/2020 09:05 PM IST
  • आगरा में बैठी टीचर बीवी को करवा चौथ पर मायके से बुलाने की कोशिश गाजियाबाद के एक शिक्षक पति को इतनी भारी पड़ी है कि मामला पुलिस थाना पहुंच गया है और बीवी ने दहेज एक्ट का केस लगाने की अर्जी दी है.
पति पत्नी का झगड़ा थाने में

आगरा. आगरा में ससुराल छोड़कर मायके में रहने वाली पत्नी को करवा चौथ पर मायके से बुलाने का तरीका एक पति को इतना भारी पड़ा है कि मामला थाने तक पहुंच गया है. बीवी ने पति पर शादी के 13 साल बाद दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करने की अर्जी डाली है और पुलिस पंचायती कराते-कराते परेशान है. पत्नी कह रही है कि जब तक उसे यकीन ना हो जाए कि उसका पति का किसी और से कोई चक्कर नहीं है, वो अर्जी वापस नहीं लेगी.

मामला ये है कि एक नाराज शिक्षिका पत्नी को घर वापस बुलाने के शिक्षक पति ने झूठ का सहारा लिया था. पति ने दोस्तों के कहने पर करवा चौथ से एक दिन पहले एक लड़की दोस्त के साथ व्हाट्सएप स्टेटस पर एक फोटो डाली थी जिसमें वह लड़की को आशीर्वाद देते नजर आ रहा था लेकिन लड़की का चेहरा नहीं दिख रहा था. ऐसे में पत्नी फोटो देखकर ससुराल तो पहुंची लेकिन वहां जाकर उसने पति पर दूसरी शादी का आरोप लगा दिया. और फिर मामला पुलिस स्टेशन पहुंच गया. पत्नी ने दहेज उत्पीड़न की तहरीर दे दी है और अब काउंसलिंग चल रही है.

कर्ज चुकाने के लिए बेटे ने रची खुद के अपहरण की कहानी, पिता को वीडियो कॉल करवाया

काउंसलर के गाजियाबाद के रहने वाले एक शिक्षक की पत्नी भी टीचर है लेकिन ससुराल वालों से बनती नहीं है तो वह ज्यादातर आगरा में अपने मायके रहती है. पति ने कई बार मनाने की कोशिश की, कई बार ट्रांसफर लेने के लिए भी कहा, लेकिन पत्नी नहीं मानी. दोस्तों की सलाह पर उसने करवा-चौथ पर एक मित्र लड़की के साथ लड़की के झुककर आशीर्वाद लेने की फोटो खिंचाई और उसे सोशल मीडिया पर डाला कि पत्नी देखते ही दौड़ी चली जाए.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

पत्नी आ तो गई लेकिन साथ में पूरा बवाल लेकर आ गई. बीवी ने उस फोटो के आधार पर पति पर दूसरी शादी का आरोप लगाया. पति ने सफाई दी, उस दोस्त लड़की से बात कराई, उन दोस्तों से भी बात कराई जिन्होंने ये आयडिया दिया था. पत्नी फिर भी नहीं मानी. पत्नी ने पुलिस में अर्जी दी है जिसमें दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है. दोनों की शादी के 13 साल हो चुके हैं. पुलिस ने भी पत्नी को पति की सच्चाई बताई लेकिन बीवी मान नहीं रही. पत्नी का कहना है कि वो अब पहले खुद जांच करेगी और खुद से ही यकीन करेगी. पति परेशान घूम रहा है कि मुकदमा दर्ज हो गया तो उसका क्या होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें