आगरा में आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर लड़की ने की खुदकुशी, पड़ोसी पर आरोप

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 3:20 PM IST
  • एत्मादपुर इलाके में आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. फोटो वायरल करने का आरोप पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगा है.
लड़की ने की खुदकुशी

आगरा: एत्मादपुर इलाके में आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. फोटो वायरल करने का आरोप पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगा है. फिलहाल पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी लड़के की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है.

दरअसल 19 मई को लड़की के पिता ने आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ एत्मादपुर थाने में केस दर्ज कराया था. लड़की के पिता का आरोप था कि पड़ोस में रहने वाले विशाल नाम के युवक ने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर उसका आपत्तिजनक फोटो लेकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. लड़की के पिता ने इस मामले में आरोपी के परिजनों से शिकायत भी की थी.

आगरा सर्राफा बाजार में 24 मई को सोना थमा चांदी की रफ्तार बढ़ी, सब्जी मंडी रेट

आरोपी ने सोशल मीडिया से फोटो हटाने के लिए पैसों की डिमांड की, जिसके बाद लड़की के पिता को पुलिस से मदद मांगनी पड़ी. उधर इस घटना के बाद से लड़की डिप्रेशन में चली गई. बदनामी के डर से उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

पेट्रोल डीजल 24 मई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़े तेल के दाम

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की के पिता की तहरीर पर पहले ही 4 लोगों केखिलाफ मामला दर्ज हो चुका है. आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. जिस फेसबुक अकाउंट से फोटो वायरल की गई उसे भी बंद करा दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें