युवती को नहीं मिला मनचाहा दूल्हा,जबरदस्ती कराया रिश्ता, शिकायत करने पहुंची थाने

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 10:58 PM IST
  • आगरा में युवती को मनचाहा दूल्हा नहीं मिला, साथ ही परिवार द्वारा युवती की जबरदस्ती शादी कराने का मामला भी सामने आया है. इस बात को लेकर युवती थाने परिवारवालों की शिकायत करने भी पहुंच गई.
शादी के बाद जोड़े ने आरोप लगाया है कि उन्हें लगातार जान की धमकी मिल रही है

आगरा. आगरा में युवती को मनचाहा दूल्हा नहीं मिला, साथ ही परिवार द्वारा युवती की जबरदस्ती शादी कराने का मामला भी सामने आया है. इस बात को लेकर युवती थाने परिवारवालों की शिकायत करने भी पहुंच गई. बताया जा रहा है कि मनचाहा दूल्हा नहीं मिलने पर युवती ने अविवाहित रहने का फैसला कर लिया था. इस बात से युवती ने अपने परिवार को भी अवगत कराया था, साथ ही कह दिया था कि वह शादी नहीं करना चाहती है.

यह मामला आगरा के एत्माद्दौला थाने से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि युवती के परिवारवालों ने उसका रिश्ता तीसरी जगह तय कर दिया, लेकिन इस रिश्ते से युवती ने इंकार कर दिया, जिसे लेकर उसकी पिटाई भी कर दी गई. इस बात को लेकर युवती शिकायत करने थाने भी पहुंच गई. युवती ने बताया कि पहले रिश्ते में लड़का उससे डेटिंग के लिए दबाव बनाने लगा, जिससे परेशान होकर उसने रिश्ता तोड़ दिया. वहीं, दूसरी जगह पर युवक युवती के परिवार से कार की मांग करने लगा, जिसके बाद उसने मना कर दिया.

युवती ने बताया कि ऐसे युवक से दोस्ती या शादी नहीं करना चाहती थी, जो उसके पैसे से प्यार करता हो. दो रिश्ते टूट जाने के बाद युवती ने शादी न करने का मन बना लिया, लेकिन उसके परिवार ने तीसरी जगह रिश्ता देखना शुरू कर दिया. युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके जीजा और भाई ने उसकी पिटाई भी की. ऐसे में युवती परिजनों की शिकायत लेकर थाने पहुंच गई और वहां सारी कहानी बताई. लेकिन वहीं, पुलिस ने समझाबुझाकर युवती को वापस भेज दिया, साथ ही स्वजन को भी हिदायत दी कि वह दोबारा उसके साथ अभद्रता ना करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें