आगरा: लापता लड़की की बरामदगी के लिए महापंचायत से पहले तनाव, फोर्स तैनात

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 02:06 PM IST
  • आगरा के इरादतनगर में एक लड़की कई दिनों से लापता है. उसकी बरामदगी के लिए महापंचायत आयोजित की जानी थी. इसके लिए सैंकड़ों लोग इकट्ठा हो रहे थे. इससे पहले इलाके में तनाव फैलने पर फोर्स तैनात कर दी गई है. 
आगरा: लापता लड़की की बरामदगी के लिए महापंचायत से पहले तनाव, फोर्स तैनात

आगरा. आगरा के इरादतनगर में एख लड़की 11 सितंबर से लापता है. उसकी बरामदगी अभी तक नहीं हो पाई है. बरामदगी ना होने पर मंगलवार को क्षेत्र में महापंचायत का आयोजन होना था. लेकिन इलाके में इससे पहले तनाव फैल गया. किसी तरह के विवाद को होने से रोकने के लिए पूरे इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में भी जुटी है.

लड़की के कई दिनों से लापता होने पर पीड़ित परिवार परेशान है. इसी कारण गांव में महापंचायत का आयोजन होना था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी तो सोमवार को एसपी देहात रवि कुमार ने लड़की के परिवार वालों से बातचीत की थी. उन्होंने भरोसा दिलाया था कि जल्द लड़की की बरामदगी की जाएगी और इसके लिए पुलिस खोजबीन में जुटी है. हालांकि मंगलवार को क्षेत्र में तनाव फैल गया.

कोरोना काल में चांद की चांदनी में ताजमहल देखने पर लगा ग्रहण, नहीं मिलेगी अनुमति

परिवार को समझाए जाने के बाद भी मंगलवार को इलाके में सैंकड़ों की संख्या में लोग महापंचायत के लिए इकट्ठा होने लगे. पुलिस को सूचना मिली की 800 से 1000 की संख्या में ग्रामीण और हिंदूवादी संगठन के लोग थाना इरादत नगर की ओर कूच कर रहे हैं. इसी जानकारी के बाद किसी भी तरह के विवाद को रोकने के लिए मौके पर कई थानों का फोर्स और दो बटालियन पीएसी की तैनाती की गई है.

आगरा पुलिस ने तेल व्यापारी को पीटा, केंद्र मंत्री गजेंद्र सिंह को पहुंची शिकायत

पुलिस ने आस-पास से जमा लोगों को तितर-बितर कर दिया. सूचना के मुताबिक सैकड़ों लोगों को रोकने के लिए फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी भी मौके पर जमे हैं.  वहीं दूसरी ओर आज फिर हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों और पीड़ित परिवार के लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें