प्रेमिका के ससुराल पहुंचे युवक ने किया हंगामा, पिता और जेठ ने की हत्या

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:50 PM IST
  • आगरा के थाना सिकंदरा में प्रेमिका के ससुराल पहुंचे प्रेमी की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक का शव 27 नवंबर को सिकंदरा क्षेत्र में खड़वाई नहर में मिला है. रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान अछनेरा के गांव मांगरौ जाट के वीकेश का है, जिसकी उम्र करीब 20 वर्ष है.
आगरा में युवक की हत्या का मामला आया सामने

आगरा: आगरा के थाना सिकंदरा में प्रेमिका के ससुराल पहुंचे प्रेमी की हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक का शव 27 नवंबर को सिकंदरा क्षेत्र में खड़वाई नहर में मिला है. रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान अछनेरा के गांव मांगरौ जाट के वीकेश का है, जिसकी उम्र करीब 20 वर्ष है. बताया जा रहा है कि प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की नहर में डुबोकर हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है, साथ ही हत्या में प्रेमिका का पिता भी शामिल है.

वीकेश और युवती की दोस्ती का पता चलने पर दोनों के परिवारों में विवाद हो गया था, जिसके बाद युवक के पिता उसे लेकर पलवल चले गए थे. वहीं, युवती की भी शादी कर दी गई थी. युवती की शादी के बाद वीकेश आया और युवती के ससुराल पहुंच गया. वीकेश ने युवती के ससुराल पहुंचकर वहां हंगामा करना भी शुरू कर दिया. ऐसे में युवती के पिता और जेठ ने युवक की हत्या कर दी. घटना के बारे में बात करते हुए एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि खड़बाई नहर में गांव अटूस के पास 27 नवंबर को एक युवक का शव मिला.

वरमाला के बाद स्टेज से फरार हुआ दूल्हा, पुलिस ने थाने बुलाकर कराई शादी

युवक की जेब से पर्स भी बरामद हुआ है, लेकिन उससे भी युवक की पहचान का पता नहीं चला. ऐसे में पोस्टमार्टम के बाद शव का लावारिस में अंतिम संस्कार करा दिया गया. वहीं, दूसरी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण डूबना बताया गया. शव की फोटो पुलिस ने सोशल मीडिया पर डाल दी, जिसके बाद मांगरौल गांव जाट के निवासी वीरी सिंह ने आकर शव की पहचान की. उन्होंने कपड़ों और फोटो से मृतक को अपना बेटा वीकेश बताया.

वीरी सिंह ने बताया कि युवती के पिता को उसकी और वीकेश की दोस्ती के बारे में पता चल गया था, जिसके बाद उसके पिता ने वीकेश को जान से मारने की धमकी भी थी. 27 नवंबर को वीकेश पलवल से बिना बताए आगरा आ गया था, जिसके बाद वह घर भी नहीं लौटा. वीकेश के युवती के ससुराल में हंगामा करने के बाद उसके जेठ और पिता ने पहले युवक की पिटाई की और उसे नहर में डुबो कर मार डाला था. पुलिस के सामने भी आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें