आगरा: डॉक्टर को लड़की ने फंसाया हनीट्रैप में, अपहरण कर मांगी 5 करोड़ की फिरौती

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 10:28 AM IST
  • आगरा के सीनियर डॉक्टर उमाकांत गुप्ता के अपहरण के मामले में आरोपी युवती संध्या और एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है. अपहरण में शामिल एक बदमाश मंगलवार रात धौलपुर चेकिंग के दौरान पकड़ा गया था. आरोपी से पूछताछ करने पर ही संध्या और दूसरे बदमाश की पूरी जानकारी पुलिस को मिली थी.
हनी ट्रेप में फंसाकर किया डॉक्टर का अपहरण (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. आगरा के सीनियर डॉक्टर उमाकांत गुप्ता के अपहरण के मामले में आरोपी युवती संध्या और एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है. अपहरण में शामिल एक बदमाश मंगलवार रात धौलपुर चेकिंग के दौरान पकड़ा गया था. आरोपी से पूछताछ करने पर ही संध्या और दूसरे बदमाश की पूरी जानकारी पुलिस को मिली थी. पुलिस को पता चला है कि एक महीने पहले संध्या डॉक्टर के नर्सिंग होम में आई थी. इसके बाद से ही उसने डॉक्टर उमाकांत गुप्ता के अपहरण की साजिश रचनी शुरु कर दी थी.

दरअसल आगरा के वरिष्ठ डॉक्टर उमाकांत गुप्ता हनी ट्रेप का शिकार हुए थे. संध्या नाम की युवती ने उन्हें अपने जाल में फंसाया और डॉक्टर से लगातार व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रही थी. करीब एक महीने चैटिंग करने के बाद मंगलवार को युवती ने डॉक्टर को मिलने के लिए बुलाया था. डॉक्टर उमाकांत गुप्ता उससे मिलने गए और युवती डॉक्टर की कार में बैठ गई. युवती ने अपने इशारे पर कार चलवाई और मधुनगर के पास पहले से मौजूद बदमाशों ने कार को रोक लिया. कार रुकने पर संध्या गाड़ी से उतर गई और बदमाश डॉक्टर गुप्ता को बीहड़ में ले गए.

आगरा: डॉक्टर को 32 घंटे बाद पुलिस ने धौलपुर से छुड़ाया,1 लड़की समेत बदमाश अरेस्ट

बता दें कि मूल रुप से महाराष्ट्र की निवासी संध्या बीहड़ में सक्रिय बदन सिंह तोमर के संपर्क में थी. वहीं बदन सिंह तोमर का संपर्क दस्यु केशव गुर्जर से है. पकड़ी गई युवती संध्या ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने अपहरण के बाद पांच करोड़ की फिरौती मांगने का फैसला लिया था. गिरोह को जानकारी थी कि कम से कम एक करोड़ रुपये उन्हें मिल जाएंगे. यही सोचकर बदमाशों ने डॉक्टर गुप्ता का अपहरण किया था. फिरौती के लिए फोन किए जाने से पहले ही पुलिस सक्रिय हो गई और पूरे मामले का भांडाफोड़ हो गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें