प्रेमी की शादी में जहर लेकर पहुंची प्रेमिका का हंगामा, सदमे से दुल्हन के मामा की मौत

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 10:12 AM IST
  • आगरा में मंगलवार की रात को एक युवती खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताते हुए शादी समारोह में घुस आयी. वहीं जब दूल्हे ने इंकार किया तो युवती ने जहर खाने की कोशिश की. इसके बाद दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया. जिसका सदमा दुल्हन के मामा बर्दाश्त नहीं कर सके और उनकी अचानक तबियत खराब होने से मौत हो गई.
प्रेमी की शादी में जहर लेकर पहुंची प्रेमिका किया हंगामा, दूल्हन के मामा को लगा सदमा, मौत

आगरा. आगरा में मंगलवार की रात को एक शादी में जमकर हंगामा हुआ. दरअसल शादी में एक युवती अचानक जहर लेकर जा पहुंची. उसने खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताया. साथ ही दुल्हे को चेतावनी भी दी कि अगर उसने किसी दूसरी से शादी की तो वह सभी के सामने जहर खाकर अपनी जान दे देगी. शादी में हुए इस बवाल के बाद अधिकांश मेहमान चले गए. साथ ही दुल्हन ने भी शादी करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद अचानक दुल्हन के मामा की तबियत खराब हो गई. उन्हें इलाज के लिए ले गए जिसके दौरान उनकी मौत हो गई. बताया गया कि सदमा लगने के कारण उनकी जान चली गई. 

जानकारी के अनुसार यह मामला शाहगंज क्षेत्र का है. जहां पर फतेहपुर सीकरी से बारात आई थी. जिसमें निकाह की तैयारियां चल रही थी. इसी दौरान एक युवती पहुंची. जिसने पहले तो खुद को दूल्हे की प्रेमिका बता हंगामा किया. फिर बताया कि दोनों के बीच करीब 3 साल से प्रेम संबंध है. इतना ही नहीं युवती ने दूल्हे के साथ अपनी फोटो और वीडियो भी दिखाया. साथ ही कहा कि दूल्हे ने उससे शादी करने का वादा भी किया था. 

आगरा: ताजनगरी में में 72 साल की बुजुर्ग महिला का 52 साल के अधेड़ ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

इस मामले पर जब दूल्हे ने युवती के साथ कोई संबंध होने से इंकार किया तो युवती ने जहर खाने की कोशिश की. जिसे लोगों ने बड़ी मुश्किल से रोका. यह पूरा मामला देख दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. साथ ही सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. इसी बीच दुल्हन के मामा की तबियत खराब हो गई. जिन्हें परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर उनकी मौत हो गई. 

वहीं दूसरी तरफ दुल्हन के शादी के लिए मना करने के बाद परिजनों ने भी विवाह कराने से मना कर दिया. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच देर रात तक पंचायत चली. जिसके बाद तय हुआ कि दूल्हा पक्ष पूरा खर्च और समान वापस देने का वादा करे.जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच बुधवार को सुलह हो गयी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें