गोवंश की तस्करी के लिए गोकशों ने बीहड़ में बनाए अड्डे, पुलिस ने पकड़ा आरोपी

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 4:45 PM IST
  • आगरा में बेसहारा गोवंश को पकड़ने के लिए गोकश अब बीहड़ में अड्डा बना रहे है. वहीं, पुलिस भी गोकशों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि गोवंश को पकड़ के गोकश उन्हें बीहड़ के जंगलों में एकत्रित करते हैं. हालांकि, एक गोकश को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.
गोवंश को पकड़ने के लिए गोकश अब बीहड़ में अड्डा बना रहे है

आगरा: आगरा में बेसहारा गोवंश को पकड़ने के लिए गोकश अब बीहड़ में अड्डा बना रहे है. वहीं, पुलिस भी गोकशों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि गोवंश को पकड़ के गोकश उन्हें बीहड़ के जंगलों में एकत्रित करते हैं. इसके बाद वह उन्हें गाड़ियों में भरकर ठिकाने पर लेकर चले जाते हैं. मामले के लोकर एक गोकश पुलिस के हाथ भी लगा है. दरअसल, बुधवार सुबह कचौरा घाट मार्ग पर पुलिस ने गोकश को पकड़ने की कोशिश की थी और गोकश पुलिस पर फायरिंग करके भागने की कोशिश कर रहा था.

पुलिस के मुताबिक फायरिंग कर भागने वाले गोकश से उन्हें कई अहम जानकारियां भी मिली हैं. इससे इतर पुलिस की बाकी टीम तीन फरार गोकशों की गिरफ्तारी के लिए मुरादाबाद और संभल रवाना हुई हैं. पुलिस के हत्थे लगे गोकश के ट्रक में करीब 34 गोवंश थे, जिन्हें मुक्त कराकर गोशाला भेजा गया है. बता दें कि गोकशों को पकड़ने के लिए जैतपुर पुलिस बाह-कचौराघाट मार्ग पर लगातार गश्त कर रही थीं और इसी दौरान पुलिस ने बाह की और से आते एक ट्रक को रोकने की कोशिश की.

दुल्हन की विदाई में बारातियों पर हमला, चले ईंट-पत्थर, भाई-बहनोई घायल

पुलिस के ट्रक रोकने पर चालक ने उसे भगा ले जाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की जीप ने उसका लगातार पीछा भी किया. इस पर ट्रक में सवाल गोकशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की और कुछ दूर जाकर ट्रक खड़ा करके वहां से फरार हो गया. हालांकि, पुलिस ने एक गोकश को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया. उसका नाम अदनान बताया जा रहा है, जो कि संभल का रहने वाला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें