आगरा: निर्माण कार्य के दौरान कटी ग्रीन गैस पाइप लाइन, 20 हजार घरों के चुल्हे बंद

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 11:40 PM IST
  • ग्रीन गैस की टीम के सामने ही कार्य किया जा रहा था तभी लाइन डैमेज हो हुई है. ग्रीन गैस और टोरंट पावर की टीम आपसी सहयोग से इसे ठीक कर रहे हैं.
कटी हुई ग्रीन गैस पाइप को जोड़ते ह्ए कर्मचारी

आगरा. सोमवार कि रात ग्रीन गैस की पाइप कटने से 20 हजार घरों में अचानक से चूल्हे बंद हो गए. ट्रांसपोर्ट नगर से बस अड्डे को जाने वाली सड़क पर टोरंट पावर लिमिटेड का काम चल रहा था जिसके चलते ग्रीन गैस की 125 एमएम की मुख्य लाइन कट गई. ग्रीन गैस की पाइप कटने से खंदारी, देहली गेट, दयालबाग, कमला नगर, विजय नगर क्षेत्र के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हुए. इस दौरान लोगों को खाना बनाने एलपीजी सिलेंडर के इंतजाम के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. कटी हुई पाइप को बदलने के लिए इमरजेंसी टीम ने शुरू कर दिया गया और देर रात में कार्य को पूरा किया गया. 

टोरंट पावर लिमिटेड के उपाध्यक्ष शैलेष देसाई ने जानकारी दी है कि पत्र के माध्यम से ग्रीन गैस को पहले ही कार्य के बारे में अवगत करा दिया था. जब ग्रीन गैस की टीम के सामने ही कार्य किया जा रहा था तभी लाइन डैमेज हो हुई है. ग्रीन गैस और टोरंट पावर की टीम आपसी सहयोग से इसे ठीक कर रहे हैं. यूटिलिटी सर्विसेज में इस तरह की समस्याएं आती हैं तथा उनका निदान किया जाता है.

आगरा: झगड़ा कर मायके गई पत्नी नहीं लौटी तो पति ने लगाई फांसी

ग्रीन गैस लिमिटेड के मीडिया समन्वयक विनय भारद्वाज ने बताया है कि टोरंट पावर लिमिटेड के कार्य के दौरान गैस की मुख्य पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई. इस लाइन से आवास विकास कॉलोनी को छोड़ शहर के चार प्रमुख हिस्सों को सप्लाई जाती है. हमारी टीमों ने युद्ध स्तर पर कार्य करके स्थिति को संभाला. पाइपलाइन को जोड़ कर सप्लाई सुचारू बनाने के लिए टीमें जुटी रहीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें