कैंट रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने 10 हजार के इनामी और उसके साथी को किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 7:05 AM IST
  • आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर जीआरपी कैंट द्वारा 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश और उसके एक साथी को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों पिछले साल फरवरी में श्रीधाम एक्सप्रेस में हुई चोरी के मामले में वांछित चल रहे थे.
इनामी बदमाश और उसके एक साथी को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है

आगरा. आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर जीआरपी कैंट द्वारा 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश और उसके एक साथी को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों पिछले साल फरवरी में श्रीधाम एक्सप्रेस में हुई चोरी के मामले में वांछित चल रहे थे. जहां इन दोनों को जीआरपी कैंट द्वारा अभी गिरफ्तार किया गया है तो वहीं इनके दो साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

मामले के बारे में बात करते हुए प्रभारी एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि पिछले साल फरवरी में श्रीधाम एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में 10 हजार रुपये के इनामी बदमाश राशिद उर्फ मोनू और उसके साथी अनस खान हरदोई ने लाल रंग का ट्रॉली बैग चोरी किया था. बैग को लेकर दोनों ही बदमाश आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर उतर गए थे. लाल बैग में एक सोने का हार, दो चूड़ी, दो सोने की अंगूठी, एक जोड़ी कुंडल और 19 जोड़ी चांदी की पायल रखी हुई थीं.

जीआरपी कैंट ने दोनों बदमाशों को नूरी मस्जिद के पास से गिरफ्तार किया. बदमाशों की तलाशी के दौरान टीम को चार जोड़ी पायल, 49 हजार रुपये और दो चोरी के मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. वहीं, पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने श्रीधाम एक्सप्रेस में की गई चोरी की घटना को भी स्वीकार किया. बताया जा रहा है कि 10 हजार रुपये का इनामी बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके खिलाफ अलग-अलग थानों में मामले भी दर्ज हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें