सैलून आई बालिका के साथ हेयर स्टाइलिस्ट ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 2:42 PM IST
  • आगरा में एक हेयर स्टाइलिस्ट ने सैलून बाल कटवाने आई बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं. इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और उसे जेल भेज दिया है.
सैलून आई बालिका के साथ हेयर स्टाइलिस्ट ने की अश्लील हरकत, पुलिस ने भेजा जेल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में एक हेयर स्टाइलिस्ट द्वारा सैलून बाल कटवाने आई बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आगरा के कमला नगर के एक सैलूम में हेयर स्टाइलिस्ट ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं. बालिका के माता-पिता उसे बाल कटवाने के लिए सीट पर बैठाकर पास में ही शॉपिंग मॉल चले गए. ऐसे में बालिका को अकेला देखकर आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश कीं.

मामले के बारे में बात करते हुए कमला नगर इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने बताया कि घटना केनरा बैंक की शाखा के बेसमेंट में स्थित गाइस एंड गर्ल्स सैलून की है. कमला नगर के ही रहने वाले दंपती 22 फरवरी की शाम को अपनी नौ वर्षीय बेटी को सैलून पर लेकर गए थे. पुत्री को बाल कटाने के लिए सीट पर बैठा दिया और बाद में वह सैलून मालिक और हेयर स्टालिस्ट से बात कर सामने स्थित शापिंग माल में चले गए. कुछ देर बाद दंपती सैलून पर लौटे तब तक हेयर स्टाइलिस्ट उनकी पुत्री के बाल काट चुका था. वह तुरंत ही पुत्री को लेकर घर आए.

मंगेतर ने तोड़ा रिश्ता तो छात्रा ने की खुशकुशी, मरने से पहले बनाया वीडियो

यहां पर बेटी ने अपनी मां को सैलून में हेयर स्टाइलिस्ट मिलिंद परमार द्वारा की गई अश्लील हरकत के बारे में बताया. इससे वह हैरान रह गए. मामले के बारे में पता चलते ही उन्होंने कमला नगर थाने पहुंचकर आरोपी मिलन की करतूत के बारे में पुलिस को सूचना दी. इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने आगे बताया कि आरोपी सैलून मालिक हेयर स्टाइलिस्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज उसे जेल भेजा जा चुका है.

सर्राफा कारोबारी ने की खुदकुशी, फंदे से लटका मिला शव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें