कानपुर: लड़की की अधजली लाश मिली, रेलवे लाइन पर लड़के का शव, ऑनर किलिंग का शक

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 04:56 PM IST
  • कानपुर के औंग थाना क्षेत्र के मखुवाखेड़ा मजरे हाजीपुर गांव में युवक-युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. युवती की अधजली लाश गांव किनारे मिली, जबकि युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे लाइन के पास मिला. पुलिस को शक है कि मामला ऑनर किलिंग हो सकता है.
हाजीपुर गांव में युवक-युवती की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

कानपुर. शनिवार को कानपुर के औंग थाना क्षेत्र के मखुवाखेड़ा मजरे हाजीपुर गांव में युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार युवक-युवती की लाश दो अलग-अलग जगहों पर मिली है. बताया जा रहा है कि युवती की अधजली लाश गांव किनारे मिली, जबकि युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में रेलवे लाइन के पास मिला. पुलिस को शक है कि मामला ऑनर किलिंग हो सकता है.

मामले में पुलिस ने बताया कि शवों की पहचान की जा रही है. इसके बाद दोनों शवों की जांच जोड़कर की जाएगी. जांच के लिए पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवती रामबाबू रैदास की बेटी प्रिया का था. पुलिस ने बताया कि युवती के अधजले शव पर कपड़े नहीं थे. युवती की मुंह में कपड़ा भी ठूंसा गया था.  ऐसे में आशंका जताया जा रहा  है कि युवती को जिंदा जलाया गया होगा. 

गायत्री प्रजापति को जेल भिजवाने वाली महिला ने एक और नेता पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस ने बताया की उसे युवती की लाश के पास से ही एक मोबाइल बरामद हुआ है. जांच में पता चला कि मोबाइल गांव के ही रामू का है. रामू की तलाश में पुलिस उसके घर गई. लेकिन, उसका पता नहीं चला. इसी बीच पुलिस  को सूचना मिली कि रेलवे लाइन के पास एक युवक की मालगाड़ी से कट कर मौत हो गई है. पुलिस को घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पता चला कि लाश रामू की है.  पुलिस ने बताया कि रामू का शव क्षत-विक्षत अवस्था में  मिला. 

कानपुर: ठेकेदार से लड़ रहे फौजी ने महिला वार्ड पार्षद को पीटा, पिस्तौल तानी, केस

इस मामले में पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस को शक है कि यह मामला ऑनर किलिंग हो सकता है. क्योंकि, पुलिस की जांच में पता चला कि युवक और युवती में दोस्ती थी. पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच मोबाइल पर लंबी बातचीत चलती थी. बताया जा रहा है कि रात में भी युवक ने युवती से लगभग 40 मिनट बात की थी. युवती के परिजनों के हावभाव और युवती की लाश की पहचान लंबे समय तक नहीं किए पुलिस को आशंका है कि दोनों की हत्या हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें