हाथरस गैंगरेप: लड़की के परिवार से मिलने जाएंगे राहुल और प्रियंका, बॉर्डर हुए सील

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 12:20 PM IST
  • हाथरस गैंगरेप केस पीड़िता मृतक लड़की के परिवार से मिलने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथरस जाएंगे. उनकी इस मुलाकात से पहले बॉर्डर को सील कर दिया गया है और भारी संख्या में बल तैनात कर दिया गया है.
हाथरस गैंगरेप केस: मृतक लड़की के परिवार से मिलने हाथरस जाएंगे राहुल और प्रियंका

हाथरस. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन और उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को गैंग रेप पीड़िता 19 वर्षीय मृतक लड़की के परिवार से मिलने जाएंगे. कुछ दिन पहले उसका सामूहिक बलात्कार किया गया जिसके बाद उसने मंगलवार को दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया. बुधवार के तड़के लड़की का अंतिम संस्कार किया गया जिसके बाद परिवार ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस ने उन्हें रात में अंतिम संस्कार करने के लिए मजबूर किया.

इस मामले में राहुल और प्रियंका आज परिवार से मिलेंगे. जानकारी के मुताबिक उनके साथ पार्टी के अनुसूचित जाति विभाग के कुछ सदस्य, अक्षय मौर्य, शिवराम सिंह, रितु चौधरी, प्रमोद कुमार और प्रदीप नरवाल भी होंगे. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के साथ सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली-नोएडा सीमा पर इकट्ठा होने लगे हैं. हंगामे की आशंका के चलते बॉर्डर को सील कर दिया गया है. 

आगराः हाथरस मामले में UP महिला अयोग सख्त, पुलिस की कार्रवाई पर ADG से मांगा जवाब

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ने ही गैंग रेप की इस घटना के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि योगी सरकार में घटनाओं में वृद्धि हो रही है. राहुल ने यूपी में जंगल राज बताया है. यहां तक की प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से इस्तीफे की भी मांग की है. 

हाथरस गैंगरेप: 10 दिन में सौंपी जाएगी फोरेंसिक रिपोर्ट, आगरा लैब में हो रही जांच

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें