हाथरस कांड को लेकर आगरा में मचा बवाल, हुआ पथराव, पुलिस ने खदेड़ा

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 12:15 AM IST
  • आगरा में शनिवार को हाथरस मामले में पथरावबाजी हुई. कई घंटों तक यातायत बंद रहा. कई थानों की पुलिस ने पथराव करने वालों को खदेड़ा. फिलहाल कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.
शनिवार को हाथरस मामले को लेकर आगरा मे पथराव हुआ.

आगरा. हाथरस गैंगरेप मामले में पीड़िता की मौत और फिर बिना परिजन के दाह संस्कार से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. आगरा में शनिवार को मीना बाजार मैदान में बवाल मच गया. दो जगहों पर पथराव भी हुआ. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को खदेड़ा सूचना मिलने पर घटनास्थल पर डीएम और एसएसपी भी पहुंचे. फिलहाल इस मामले में किसी के खिलाफ मुकदमा नहीं लिखा गया है.

आगरा में हाथरस मामले से गुस्साए सफाई कर्मचारी काम नहीं कर रहे है. इसी को लेकर शनिवार को दो पक्षों में बवाल मच गया. एक पक्ष चाहता था कि सफाई हो और दूसरा चाहता था कि सफाई न हो. हड़ताल के पक्ष वालों ने मीना बाजार के पास की वर्कशाॅप से किसी भी गाड़ी को निकलने नहीं दे रहे थे. इसकी सूचना पर नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे.

कई थानों की पुलिस ने पत्थरबाजों को खदेड़ा.

आगरा: CDO कर्मी के घर चोरी 20 लाख कैश समेत, जेवरों पर भी चोरों ने किया हाथ साफ

नगर निगम के अधिकारी ने विरोध कर रहे कर्मचारियों को आड़े हाथ लिया. जिसके बाद लोग अपनी गाड़ियां ले जाने लगे. इसी दौरान कुछ लोग रेलवे लाइन की तरफ से आए और वहां पथराव शुरू कर दिया. जिससे अफरा-तफरा मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस भी इस पत्थरबाजी से घबरा गई और रेलवे लाइन की तरफ भागी. उसी दौरान राजनगर से युवाओं की भीड़ ने भी पथराव शुरू कर दिया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीबीआई को सौंपी हाथरस गैंगरेप की जांच

इस पथराव से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. वहां खड़े वाहनों के शीशे टूट गए और पथराव के चलते यातायत भी रूक गया. पत्थरबाजी की सूचना मिलने पर कई पुलिस थाने की पुलिस फोर्स  मौके पर पहुंची. पुलिस ने पथराव करने वालों को खदेड़ दिया है. पुलिस ने पूरा मामला खुद देखा है फिर भी शनिवार को इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें