आगराः हाथरस मामले में UP महिला अयोग सख्त, पुलिस की कार्रवाई पर ADG से मांगा जवाब

Smart News Team, Last updated: 30/09/2020 10:08 PM IST
हाथरस मामले में उत्तर प्रदेश महिला आयोग ने अलीगढ़ एडीजी से पुलिस की धीमी कार्रवाई पर जवाब मांगा है. महिला आयोग ने पीड़िता के बारे में कुछ भी सोशल मीडिया पर सार्वजनिक न करने की मांग की.
हाथरस मामले में उत्तर प्रदेश महिला आयोग ने अलीगढ़ एडीजी से पुलिस की धीमी कार्रवाई पर जवाब मांगा है.

आगरा. हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद पूरे देश में न्याय की मांग की जा रही है. हाथरस मामले में उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग ने सख्त होकर अलीगढ़ के एडीजी को नोटिस भेजा है. महिला आयोग ने अलीगढ़ के आईजी से इस नोटिस में कहा कि इस मामले में पुलिस धीमी गति से कार्रवाई कर रही है, इसका तत्काल जवाब दें.

उत्तर प्रदेश महिला आयोग ने पुलिस की कार्रवाई पर अलीगढ़ के एडीजी जवाब मांगा है. महिला आयोग की उपाध्यक्ष श्रीमती सिंह ने कहा कि हाथरस में बालिका के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दोषी कतई नहीं बचेंगे. इस मामले में सभी लोग एकजुट होकर संघर्ष करेंगे. उन्होंने निर्भया की फोटो, वीडियो, नाम, पहचान को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक न करने की भी अपील की.

CM योगी का UP कोरोना जांच में नंबर 1, एक करोड़ टेस्ट करने वाला देश का पहला राज्य

आपको बता दें कि हाथरस गैंगरेप मामले में योगी सरकार पर विपक्ष जमकर निशाना साध रहा है. समाजवादी पार्टी ने कहा कि भाजपा सरकार में बेटियों पर अत्याचार कब तक? उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम भी गठित कर दी है. जो सात दिन के बाद अपनी जांच रिपोर्ट देगी.

आगरा में बढ़ने लगा प्रदूषण, प्रदूषित शहर में हो रही है ताजनगरी की गिनती

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पिता से बात की. मुख्यमंत्री ने पीड़िता के परिवार को आश्श्वासन दिया कि पीड़िता को जल्द न्याय मिलेगा और परिवार की हर संभव कोशिश की जाएगी. वहीं सरकार की ओर से पीड़ित परिवार की 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा कर दी गई है. साथ ही पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी और घर दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें