आगरा के पास सामने आई हैवानियत, शख्स ने बच्ची के शव से भी किया रेप

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 05:34 PM IST
  • आगरा के पास वृंदावन के कोतवाली थाना क्षेत्र में हैवानियत का मामला सामने आया है. कोतवाली क्षेत्र में 26 नवंबर की शाम को अनुसूचित जाति की बालिका के शव के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है.
आगरा के पास वृन्दावन में दिल दहलाने वाला मामला आया सामने शव के साथ किया रेप

आगरा: आगरा और उससे सटे आसपास के क्षेत्रों से अकसर अपराध के नए-नए मामले सामने आते हैं. हाल ही में आगरा के पास वृंदावन के कोतवाली थाना क्षेत्र में हैवानियत का मामला सामने आया है. कोतवाली क्षेत्र में 26 नवंबर की शाम को अनुसूचित जाति की बालिका के शव के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लेकर पुलिस शख्स पर दरिंदा होने की आशंका जता रही है, साथ ही उसका साइको टेस्ट भी करवाया जा रहा है.

वृंदावन के कोतवाली थाना क्षेत्र में बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसकी रिपोर्ट में सामने आया कि बच्ची के नाजुक अंग में गंभीर चोटें आई हैं. ऐसे में यह भी शक जताया जा रहा है कि शख्स ने बच्ची के साथ कई बार दुष्कर्म किया है. घटना वृंदावन में मल्टी स्टोरी पार्किंग के पास सुनरख गांव के जंग की है. यहां 27 नवंबर की सुबह एक गांव की लापता बच्ची का शव मिला, जिसकी उम्र करीब 8 साल थी. दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या भी कर दी गई थी.

MLC चुनाव में रामगोपाल यादव के भांजे से भाजपा समर्थकों का विवाद, फायरिंग

मामले के बाद शख्स उसी जंगल में घूम रहा था, ऐसे में पुलिस ने जांच करते हुए उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. वहीं, परिजनों ने भी शख्स पर शक करते हुए बताया कि उक्त व्यक्ति जंगल में लकड़ी बीनने के लिए आने वाली महिलाओं और बच्चियों के प्रति खराब नीयत रखता था. एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि पुलिस जांच में पकड़े गए व्यक्ति के दरिंदे होने की आशंका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें