आगरा-जयपुर हाईवे पर भीषण हादसा, ट्रक में घुसा टेंपो ट्रैवलर

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 2:15 PM IST
  • आगरा-जयपुर हाईवे पर ट्रक और ट्रेवलर टेंपों में भीषण हादसे का मामला सामने आया है. दरअसल, राजस्थान से नेपाल जा रहे यात्रियों का टेंपो ट्रेवलर फतेहपुर सीकरी में हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गया.
राजस्थान से नेपाल जा रहे यात्रियों का टेंपो ट्रेवलर फतेहपुर सीकरी में हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गया

आगरा. आगरा और उसके आसपास के क्षेत्रों में आए दिन हादसों के मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में आगरा-जयपुर हाईवे पर ट्रक और ट्रेवलर टेंपों में भीषण हादसे का मामला सामने आया है. दरअसल, राजस्थान से नेपाल जा रहे यात्रियों का टेंपो ट्रेवलर फतेहपुर सीकरी में हाईवे पर खड़े ट्रक से टकरा गया. टेंपो ट्रक के अंदर घुस गया. मामले में सात यात्री घायल भी हो गए, जिन्हें तुरंत ही आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में आगरा-जयपुर मार्ग पर तेरह मोरी के पास एक ट्रक खड़ा हुआ था, जिसमें रविवार सुबह करीब 4:15 बजे जयपुर की और से आ रहे टेंपो ट्रैवलर इसमें टकरा गया. हादसा इतना भीषण था कि वहां लोगों की चीख-पुकार मचनी शुरू हो गई. हादसे के वक्त चालक और क्लीनर ट्रकमें ही बैठे हुए थे. लेकिन हादसा होने पर वह यात्रियों को टेंपो ट्रैवलर से निकालने की जगह ट्रक लेकर वहां से फरार हो गया. वहीं, आसपास के लोगों ने और पुलिस ने यात्रियों को टेंपो से बाहर निकाला.

हादसे में करीब सात लोग घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने पहले फतेहपुर सीकरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन बाद में उन्हें एसएन इमरजेंसी वार्ड में भेज दिया. हादसे का कारण टेंपो ट्रैवलर चालक को नींद आना बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आगरा-जयपुर हाईवे पर अकसर ट्रक खड़े रहते हैं, जिनके कारण कई बार हाईवे पर हादसे भी हो चुके हैं. लेकिन अभी तक प्रशासन की और से इसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें