आगरा के बिजौली गांव में मुख्य रास्ता बना 'नरक', विरोध में लोगों ने बंद की दुकाने

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 2:13 PM IST
  • आगरा के बिजौली गांव में मुख्य रास्ता पूरी तरह नर्क बन चुका है. रास्ते पर जलभराव होने के कारण यहां कई हादसे भी हो रहे हैं. ऐसे में ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया और ग्राम सभा में आने वाली सभी दुकानों और बाजारों को बंद रखने का फैसला किया.
आगरा के बिजौली गांव में मुख्य रास्ता बना 'नरक', विरोध में लोगों ने बंद की दुकाने (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के बिजौली गांव में मुख्य रास्ता बिल्कुल ही नर्क बन चुका है, जिसके कारण ग्रामीणों ने भी मोर्चा खोल दिया है. नर्क रास्ते के विरोध को लेकर यह निर्णय भी लिया गया कि मंगलवार को बिजौली गांव के लोगों ने यह फैसला भी लिया कि ग्राम सभा में आने वाली सभी दुकानों और बाजारों को बंद रखा जाएगा. ग्रामीणों के साथ-साथ खराब रास्ते को लेकर कांग्रेस की निवर्तमान जिलाध्यक्ष मनोज दीक्षित भी मौजूद रहे और उन्होंने भी धरना दिया.

बताया जा रहा है कि बिजौली के मुख्य मार्ग पर हालात बेहद खराब हैं. यहां पानी की निकासी नहीं है, जिसके कारण घरों से निकलने वाला पानी मुख्य मार्ग पर ही भर रहा है. ऐसे में वर्तमान में इस मार्ग पर जलभराव हुआ है, जिसके कारण यहां से निकलने वाले लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. रास्ता खराब होने के कारण आए दिन यहां हादसे भी होते रहते हैं. इस मामले को देखते हुए कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने ग्रामीणों संग बीते रविवार को धरना देना शुरू कर दिया.

एक बार फिर ट्रेन भटकी रास्ता, मिलिट्री स्पेशल आगरा की बजाए जयपुर पहुंची, हड़कंप

मनोज दीक्षित का मामले को लेकर कहना है कि जब तक मार्ग का निर्माण नहीं होगा, धरना समाप्त नहीं किया जाएगा. बीते सोमवार को ग्रामीणों ने एसडीएम के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार गौरव कुमार अग्रवाल को भी सौंपा. वहीं, धरने के दौरान दिलीप वर्मा, मंशाराम, रामजीलाल और अनुज उपाध्याय भी यहां मौजूद रहे. मुख्य मार्ग की खस्ता हालत को देखते हुए वह लगातार अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

आगरा में परीक्षा के बाद लापता हुए एक स्कूल के 3 छात्र, जांच में जुटी पुलिस

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें