आगरा: ट्रांसपोर्ट कारोबारी से उसके हेल्पर ने मांगी दस लाख की रंगदारी, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 2:56 PM IST
  • आगरा के कमला नगर निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी चरन कमल सिंह को धमकी देने और दस लाख की रंगदारी मांगने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसका एक साथी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार दविश दे रही है.
आगरा के ट्रांसपोर्ट नगर में हेल्पर ने मालिक से मांगी रंगदारी.( सांकेतिक फोटो )

आगरा: ताजनगरी आगरा के कमला नगर निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी चरन कमल सिंह को धमकी देने और दस लाख की रंगदारी मांगने वाले मामलें में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित ट्रांसपोर्ट कारोबारी का हेल्पर है. एसएसपी मुनिराज ने बताया कि मुकदमा लिखने के बाद पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से आरोपित को गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल एक अन्य आरोपित फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

क्या है पूरा मामला 

“जान प्यारी है तो दस लाख रुपये दे दो, रुपये नहीं दिए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा" आगरा के ट्रांसपोर्ट कारोबारी चरन कमल सिंह उर्फ सोनू सरदार को कई दिनों से इसी तरह की फोन पर धमकियां मिल रही थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए कारोबारी ने स्थानीय कमला नगर थाने में मुकदमा लिखवाया था. पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित की पहचान सकरौली, एटा निवासी नीरज उर्फ कालू के रूप में हुई है.

हरियाली तीज पे जिन लोगों ने नहीं किया कोरोना नियम का पालन, आगरा पुलिस भेजेगी नोटिस

पुलिस की पूछताछ में आरोपित नीरज उर्फ कालू ने अपने गुनाह को कुबूल किया है. उसकी इस वारदात में उसके दोस्त विशाल ने उसका साथ दिया है. पुलिस विशाल की तलाश में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें