आगरा-मथुरा में दक्षिण भारत से होती है गांजे की तस्करी, आरोपियों ने किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 6:53 AM IST
  • दक्षिण भारत से ही आगरा और मथुरा में गांजे की तस्करी की जा रही है. खासकर विशाखापट्टनम और बेंगलुरू से गांजे की तस्करी आगरा और मथुरा जिलों में की जा रही है. इस बात का खुलासा पक़े गए आरोपियों ने किया है.
दक्षिण भारत से ही आगरा और मथुरा में गांजे की तस्करी की जा रही है

आगरा:आगरा में आए दिन गांजे की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. बीते कुछ दिनों पहले ही आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर जीआरपी द्वारा एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था, जिसके पास से गांजा बरामद किया गया. मामले की जांच में सामने आया है कि दक्षिण भारत से ही आगरा और मथुरा में गांजे की तस्करी की जा रही है. खासकर विशाखापट्टनम और बेंगलुरू से गांजे की तस्करी आगरा और मथुरा जिलों में की जा रही है.

आगरा और मथुरा से इतर दिल्ली में गांजे की तस्करी के लिए भी अलग से टीम तैयार की गई है. इस बात की जानकारी हाल ही में गिरफ्तार हुए तस्करों ने पूछताछ में दी है. मामले के बारे में बात करते हुए राजकीय रेलवे पुलिस के क्षेत्राधिकारी हरीशचंद्र ने बताया कि गांजे की तस्करी को लेकर दो महीने में गहराई से जांच-पड़ताल की गई थी. वहीं, बीते गुरुवार को पकड़े हुए आलम और तस्करों ने बताया कि दक्षिण भारत से पहले गांजा आगरा लाया था, जिसके बाद वह यहां से दिल्ली और मथुरा तक सप्लाई किया जाता था.

गांजे की तस्करी में सूरज उर्फ कल्लू का नाम साने आया है. मामले को लेकर दिल्ली और आगरा की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है. आरोपियों ने बताया है कि विशाखापट्टनम से वासू नाम का व्यक्ति यहां गांजा भेजता है. वहीं, दूसरी और एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि चार महीने में केवल आगरा के सिकंदरा में ही 1000 किलोग्राम का गांजा पकड़ा गया है. मामले में कुछ मथुरा के लोगों का भी नाम सामने आया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें