दिल्ली-कानपुर हाईवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक से भिड़ी, एक ही परिवार के 4 की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 1:59 PM IST
  • दिल्ली-कानपुर हाइवे पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे कड़ी ट्रक से जा भिड़ी. जिससे कार के चीथड़े उड़ गए. वहीं इस सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई.
दिल्ली-कानपुर हाइवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक से भिड़ी, एक ही परिवार के 4 की हुई मौत

आगरा. औरेया कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली कानपुर हाइवे पर मंगलवार की सुबह एक कार ट्रक से जा भिड़ी. टक्क्र इतनी जोरदार थी कि कार के परचखे उड़ गए. वही कार में सवार चार लोगो की जान चली गई. वही ये सड़क दुर्घटना दिल्ली कानपुर हाइवे पर करमपुर गांव के समीप हुआ है. जानकारी के अनुसार सभी आगरा से कानपुर गोदभराई के कार्यक्रम में जा रहे थे.

सड़क हादसे में मारे गए लोग आगरा के बटेश्वर मोहल्ले के निवासी थे. जिसमे राजकुमार और उनकी पत्नी, बेटी-बेटा और साला सवार थे. कार को उनका बेटा राजित मित्तल चला रहा था. जो इस हादसे में बाल बाल बच गया. उसने बताय कि आगरा से वह अपने 53 वर्षीय पिता राजकुमार, 50 वर्षीय माता भावना, 27 वर्षीय बहन दीक्षा और 52 वर्षीय मां महाबीर के साथ कानपुर में अपनी बहन की गोदभराई के लिए जा रहे थे.

बैंक लूट में शामिल बदमाशों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है पुलिस

घायल राजित ने आगे बताय कि जब वह दिल्ली कनौर हाइवे पर पहुंचे तब उनकी कार अनियंत्रित हो गई. साथ ही कार की रफ्तार तेज होने से सड़क किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई. वहीं टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के चीथड़े उड़ गए. साथ ही कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वही घायल राजित को कार से बड़ी मुश्किल से राहगीरों ने निकला और पास के अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया.

यूपी सरकार युवाओं को रोजगार शुरू करने के लिए बैंक से दिलाएगी लोन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें