झांसी में मिली आगरा से हाईजैक बस, सीएम योगी आदित्यनाथ ने तलब की मामले की रिपोर्ट

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 01:04 PM IST
  • आगरा से हाईजैक बस झांसी में मिल गई है. बताया जा रहा है कि बस की सभी 34 सवारियां सुरक्षित मिली हैं. इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने रिपोर्ट तलब की है. 
झांसी में मिली आगरा से हाईजैक बस, सीएम योगी आदित्यनाथ ने तलब की मामले की रिपोर्ट

आगरा. आगरा से मंगलवार रात हाईजैक की गई स्‍लीपर कोच बस झांसी में मिल गई है. बताया गया कि बस के सभी यात्री सुरक्षित हैं. बस में उस समय 34 सवारियां थीं. सभी सुरक्षित मिली हैं. इसकी पुष्टि प्रदेश सरकार के वरिष्‍ठ मंत्री सिदार्थनाथ सिंह ने भी की. उन्‍होंने बताया कि बस मिल गई है और सवारियां सुरक्षित हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने इस पूरे मामले में रिपोर्ट तलब की है. 

सिदार्थनाथ ने ये भी कहा कि जानकारी के मुताबिक ये काम श्रीराम फाइनेंस के लोगों का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि उन्होंने गलत ढंग से कर्ज वसूली के लिए इस वारदात को अंजाम दिया. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है. 

आगरा: कंडक्टर से टिकट के पैस वापस करवाकर 34 सवारियों समेत बस को किया हाईजैक

गौरतलब हो की दो गाड़ियों में सवार 8-9 युवकों ने मंगलवार को आगरा हाइवे पर बस को हाईजैक किया था. ये बस गुड़गांव से आ रही थी और पन्ना (छतरपुर, मध्य प्रदेश) जा रही थी. बदमाशों ने खुद को फाइनेंस कंपनी से बताया था. उन्होंने चालक-परिचालक को बस से उतारकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया था और खुद बस लेकर निकल गए थे.

आगरा: तहसील में पैसों से भरा बैग चोरी, महिला ने नहीं दर्ज कराया मुकदमा

गाड़ी में बैठे चालक-परिचालक को बदमाशों ने कई घंटे घुमाया और मंगलवार देर रात कुबेरपुर (एत्मादपुर) के पास छोड़ दिया था. इसी के बाद दोनों मलपुरा थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने देर रात छानबीन शुरू की तो जानकारी मिली थी कि रात दो बजे बस ने इटावा पार किया था. बस की खोज करने के बाद पुलिस को ये झांसी से मिली.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें