महिला ई-रिक्शा चालक को होमगार्ड ने मारा थप्पड़, बचाने आई बेटी को भी पीटा

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 8:51 PM IST
  • आगरा के भगवान टाकीज चौराहे पर शनिवार को महिला ई-रिक्शा चालक के साथ होमगार्ड द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. ई-रिक्शा खड़ा करने को लेकर महिला चालक के साथ होमगार्ड ने मारपीट की. इस बीच रोकने आई महिला की 10 साल की बेटी को भी होमगार्ड ने पीटा.
महिला ई-रिक्शा चालक के साथ होमगार्ड ने की मारपीट

आगरा.आगरा के भगवान टाकीज चौराहे पर शनिवार को महिला ई-रिक्शा चालक के साथ होमगार्ड द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. ई-रिक्शा खड़ा करने को लेकर चालक महिला के साथ होमगार्ड ने मारपीट की. बताया जा रहा है कि होमगार्ड ने पहले रिक्शे पर डंडे से वार किया, इसके बाद सूजा मारकर रिक्शे को पंक्चर कर दिया. वहीं, जब महिला ने इसका विरोध किया तो होमगार्ड ने महिला चालक को भी थप्पड़ मारे. इतना ही नहीं, होमगार्ड ने बीचबचाव कराने आई 10 साल की बेटी के भी थप्पड़ मार दिए.

सिकंदरा निवासी सरिता उपाध्याय ने बताया कि उनके पास ई-रिक्शा चलाने का एसएसपी और जिलाधिकारी की ओर से जारी अनुमति पत्र है. ऐसे में वह एमजी रोड पर भी ई रिक्शा चला सकती हैं. लेकिन जब वह शनिवार को साढ़े 10 बजे वह ई-रिक्शा लेकर भगवान टाकीज चौराहे पर आईं, उसी वक्त होमगार्ड विष्णु आ पहुंचा. उसने ई-रिक्शा आगे खड़ा करने को कहा. जब वह ई-रिक्शा लेकर कुछ दूर चली गईं, तो भी होमगार्ड वहां आ पहुंचा और रिक्शा खड़ा करने से मना करने लगा.

आगरा SSP बबलू कुमार कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

महिला ने होमगार्ड की बात पर कहा कि वह अगर ज्यादा दूर चली जाएंगी तो सवारी नहीं मिलेंगी. फिर यहां आने का क्या फायदा होगा? इस बात पर होमगार्ड भड़क गया. उसने रिक्शे में डंडे मारने शुरू कर दिए और बाद में सूजा मारकर रिक्शे के दो पहिये भी पंक्चर कर दिए. होमगार्ड की इस बात पर जब सरिता ने विरोध किया, तो भी वह नहीं माना और अभद्रता करने लगा. आरोप है कि होमगार्ड ने सरिता उपाध्याय के दो थप्पड़ मार दिए. उनके चीखने पर रिक्शे में बैठी दस साल की बेटी वैष्णवी आई और उसने होमगार्ड को रोकने की कोशिश की. इस बात पर होमगार्ड ने लड़की को भी पीटा. हंगामा होने से वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिससे होमगार्ड चला गया. इस बात को लेकर पीड़िता ने थाना  न्यू आगरा में लिखित शिकायत की. 

इस मामले को लेकर सीओ हरीपर्वत सौरभ दीक्षित ने बताया कि महिला से मारपीट और रिक्शे को सूजा मारकर पंक्चर करने की शिकायत मिली थी. प्रथम दृष्टया यह शिकायत सही मिली. इस पर होमगार्ड को ड्यूटी से हटाने और विभागीय कार्रवाई के लिए होमगार्ड कमांडेंट को पत्र लिखा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें