नौकरी विवाद को लेकर पति-पत्नी ने दी जान, पीछे रह गया 13 साल का मासूम

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 6:45 PM IST
  • आगरा में नौकरी को लेकर हुए विवाद में दंपती ने जान दे दी. बड़ी खबर ये है कि दोनों का एक 13 महीने का बच्चा है, जो अब अनाथ हो चुका है. विवाद था कि पत्नी नौकरी करना चाहती थी, लेकिन पति इसका विरोध कर रहा था. 
नौकरी विवाद को लेकर पति-पत्नी ने दी जान

उत्तर प्रदेश के आगरा में नौकरी विवाद को लेकर दंपती ने जान दे दी और दोनों का एक 13 महीने का बच्चा है जो अनाथ हो चुका है. मामला थाना जगदीशपुरा के बोदला का है, जहां बताया जा रहा है कि पत्नी नौकरी करना चाहती थी, लेकिन पति उसका विरोध कर रहा था, जिसको लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों ने इस झगड़े के तेश में आकर इतना बड़ा कदम उठा लिया. 

नौकरी विवाद को लेकर दोनों के बीच कई दिनों से झगड़ा हो रहा था, लेकिन इस बार दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि गत रविवार को पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली और इस बात की जानकारी मिलने पर पत्नी हाथ की नस काटकर अपनी जान दे दी. हादसे के बाद देर रात परिजनों ने दोनों के शवों का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया. वहीं परिजनों के लिए चिंता की बात ये है कि दंपती का एक 13 महीने का बच्चा है, जो अब अनाथ हो गया. 

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव की अधिसूचना जारी, 8 जुलाई को नामांकन और 10 को वोटिंग

जानकारी के मुताबिक राहुल नगर के रहने वाले 25 साल के आकाश एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी किया करते थे और तीन साल पहले उसकी शादी आरती से हुई थी. दोनों का 13 महीने का एक बच्चा भी है. वहीं इस मामले में थाना जगदीशपुरा के इंस्पेक्टर राजेश पांडेय ने बताया कि मृतकों के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि आरती नौकरी करना चाहती थी. आकाश उसका विरोध करता था. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था. 

ITBP Constable 2021: ITBP में कांस्टेबल पदों के लिए वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें