पति ने ईंट से फोड़ा पत्नी का सिर, पुलिस को बोला- देखूं कितने दिन की मिलेगी सजा

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 10:26 AM IST
  • आगरा में महिला ने पति के खिलाफ उत्पीड़न का केस दर्ज कराया तो पति ने ईंट मारकर पत्नी का सिर फोड़ दिया. पुलिस थाने पहुंचकर बोला कि जेल भेज दो. पुलिस को हैरान करने वाली बात बोल कर कहा देखना चाहता है कि सिर फोड़ने के लिए कितने दिन की सजा मिलती है.
पति ने ईंट से फोड़ा पत्नी का सिर, पुलिस को बोला- देखूं कितने दिन की मिलेगी सजा

आगरा. आगरा के बोदला निवासी शैला ने दहेज उत्पीड़न का मामला पुलिस में दर्ज कराया तो पति ने पत्नी का सिर फोड़ दिया. पुलिस को सूचना मिली इससे पहले पति पहले ही थाने पहुंच गया. पुलिस से कहना लगा कि जेल भेज दो, वह भी देखे कि सिर फोड़ने की कितने दिन सजा मिलती है. पुलिस इस बात को सुन हैरान हो गई. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

आगरा के शाहगंज निवासी युसूफ का निकाश शैला से चार साल पहले हुआ था. शैला ने आरोप लगाया है कि उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता था. पति को बुलेट चाहिए थी और आए दिन वह इस बात के लिए उसे ताने मारता और मारपीट भी करता था. परेशान होकर शैला ने पति का घर छोड़ दिया और मायके आ गई. मामला समाज की पंचायत में पहुंच गया तो सुसराल वालों ने वादा किया कि अब वह किसी तरह से उसे परेशान नहीं करेंगे.  

आगरा: लूट और हत्या केस में बरामद कैश पर कसा आयकर विभाग का शिकंजा, रकम सीज

शैला का आरोप है कि कुछ महीने सब ठीक रहा लेकिन अचानक पति ने उसे फिर मारना-पीटना शुरू कर दिया. वह मायके लौट आई तो ससुराल के लोगों ने उसके घर आकर मारपीट की. महिला ने जगदीशपुरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पति युसूफ को इस बार में पता चला तो उसने फिर पत्नी के साथ मारपीट की और उसका सिर फोड़ दिया. वह पुलिस के पास जाती इससे पहले पति थाने पहुंच गया और बोला कि गिरफ्तार कर लो.  

महज 2 लाख दहेज के लिए बोल दिया तीन तलाक, पुलिस ने भी नहीं की आगरा की बेटी की मदद

महिला ने बताया कि मंगलवार को वह डॉक्टर के गई थी जहां रास्ते में उसे पति ने घेरा और सिर पर ईंट मार उसका सिर फोड़ दिया.महिला ने शाहगंज थाने में तहरीर दी थी. शाहगंज पुलिस ने अभी कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें