पति कर रहा है दूसरी शादी, परेशान पत्नी लगा रही है थाने के चक्कर

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 9:56 PM IST
  • पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने जा रहे युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए पत्नी ने कई बार एत्माद्दौला पुलिस थाने के चक्कर काटे लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. जिससे परेशान होकर महिला ने एसएसपी के दरवाजे खटखटाए तब जाकर थाने कि पुलिस ने शिकायत दर्ज किया.
पत्नी पति और वो का मामला

आगरा में एक पत्नी अपने पति की दूसरी शादी रुकवाने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काट रही है. दरअसल पत्नी का पति उसे बिना तलाक दिए ही दूसरी शादी करने की तयारी में लगा हुआ है. जिससे रुकवाने के लिए महिला कई दिनों से थाने के चक्कर काट रही थी. महिला ने पुलिस पर यह भी आरोप लगाया है कि वह कई बार अपने पति की शिकायत लेकर थाने ज चुकी है लेकिन पुलिस उसकी कोई सुनवाई ही नहीं कर रही है.

यह पति-पत्नी का मामला एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है. पीड़िता युवती आगरा के अस्पताल में नर्स है. पीड़ित युवती ने बताया कि अस्पताल में उसकी मुलाकात चार साल पहले एक कर्मचारी से हुई थी. वह युवक राजस्थान का रकने वाला है. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने पर उन्होंने मंदिर में जाकर शादी कर लिया था. चार साल तक दोनों एक साथ आगरा में रहते थे। लेकिन पति का दिल्ली में नौकरी लगने पर वह वहां चला गया. पीड़िता ने आगे बताया कि उसे अभी एक सप्ताह पहले ही पता चला है कि उसका पाती किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है.

आगरा के पास गोवर्धन के जंगल में बंधी मिलीं दो लड़कियां, हिरासत में एक व्यक्ति

पीड़िता ने आगे बताया कि जब उसने शादी का विरोध किया तो उसके पति ने धमकिया देनी शुरू कर दी. वह अपने पति कि शिकायत करने थाने गई तो थाने में उसकी कोई सुनवाई नहीं है और वह अभी तीन दिनों से थाने के चक्कर भी काट रही है. थाने के पुलिस की रवइया से परेशान होकर उसने एसएसपी को व्हाट्सएप के जरिए प्राथना पत्र लिखकर शिकायत किया था. जिसपर एसएसपी कि तरफ से कार्यवाई करने का निर्देश भी आया था. जिसके बावजूद भी पुलिस कि तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया.

आगरा में देवरानी ने जेठानी से झगड़े के बाद अपनी बच्ची ली वापस, जानें पूरा मामला

इस पुरे मामले पर थाने के इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि महिला का प्राथना पर हमे मिल चूका है. जिसको लेकर कार्यवाई शुरू कर दिया गया है. पीड़िता के पति की शादी राजस्थान से हो रही है. हम राजस्थान पुलिस से सम्पर्क करके इस पुरे मामले कि जानकारी दीया जाएगा जिससे महिला को उचित न्याय मिल सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें