पति को लव अफेयर के बार में पता चला तो गला घोंट मारा, प्रेमी से लगवाई लाश ठिकाने

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 11:12 AM IST
  • आगरा के सदर इलाके में प्रेम संबंध के चलते अपने ही पति की गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पति की लाश को बोरे में भर कर तालाब में गिरवाने के लिए प्रेमी को ही दे दी. पुलिस ने दोनों आरोपितों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया अब उन्हें जेल भेजा गया है.
पत्नी ने पति का गला घोंट कर किया मर्डर.

आगरा. आगरा के सदर इलाके में प्रेम संबंध के चलते पत्नी ने अपने ही पति की गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पति की लाश को बोरे में भर कर तालाब में गिरवाने के लिए प्रेमी को ही दे दी. मौके पर ही प्रेमी व पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद दोनों से पूछताछ की गई. मृत संजय मूलरूप से निबोहरा गांव का रहने वाला था. पहले वह सदर में देवरी रोड पर मकान लेकर रहता था लेकिन कुछ कारणों से उन्हें अपना घर बेचना पड़ा जिसके बाद सेवला में कमरा लेकर किराए पर रहने लगे. परिवार में पत्नी सुनीता उर्फ सुषमा और उनके दो बच्चे थे. 

हंसी खुशी परिवार के बावजूद सुनीता के टुंडपुरा रहने वाले मानसिंह के साथ प्रेम संबंध थे. जब पत्नी के गैर संबंध के बारे में पति को पता चला तो उसने उसका विरोध किया. पति के कारण सुनीता प्रेमी के साथ कहीं आ जा नहीं सकती थी जिसके चलते उसने पति को मारने की साजिश रची. 

मानसिंह ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम वह सुनीता से मिलने गया था. सुनीता ने साजिश के चलते अपने पति को बेहिसाब दारू पिलाई. दोनों बच्चों को टीवी देखने के बहाने कमरे में बंद कर दिया. जिसके बाद नशे की हालत में धुत्त पति की एक चुन्नी से गला घोंट हत्या कर लाश बोरे में बाहर दी.  

मंगेतर की भाभी ने फोन पर बनाईं बातें, लड़की सगाई के बाद गहने-कैश लेकर फरार

सुनीता ने प्रेमी को पति की लाश तालाब में फेंकने का आदेश दिया. जब आरोपी लाश को लेकर जा रहा था तो गांव वालों को शक होने लगा और वहीं आरोपी को रोक लिया. बोरे खोलने के बाद संजय की लाश देख वहां हड़कंप मच गया तुरंत पुलिस को बुलाया गया जिसके बाद आरोपी और पत्नी सुनीता को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान उन्होंने हत्या की पूरी जानकारी पुलिस को दी. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि दोनों आरोपितों को जेल भेजा गया है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें