आगरा: पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 01:25 PM IST
  • आगरा में मानसिक रूप से बीमार पति ने पत्नी की हत्या कर खुद भी फांसी लगा ली. पति का शव फंदे से लटका था और उसकी पत्नी का शव फर्श पर पड़ा था उसके गले में भी फंदा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही जांच में भी लगी हुई है
इंदौर में कॉल सेंटर कर्मी ने लगाई फांसी, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल (पप्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा. आगरा में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर खुद भी फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है. युवक अपने ससुराल आया था और यहीं उसने पत्नी की हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगा ली. दोनों का शव बीते शनिवार की सुबह कमरे में मिला. जहां एक तरफ महिला का शव फर्श पर पड़ा हुआ था तो वहीं युवक का शव फंदे से लटका हुआ था. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

युवक का नाम नरेंद्र पुरवंशी है जो कि मध्यप्रदेश के भिंड जिले का रहने वाला है. युवक की उम्र करीब 32 वर्ष थी और उसकी पत्नी का नाम कमला है, जिसकी उम्र 30 वर्ष है. वह पत्नी के साथ आगरा में दवा लेने के लिए आया था और आगरा से लौटने के बाद जैतपुर के गुड़ियाना स्थित अपने ससुराल में ही रुक गया. युवक के ससुराल में ही दोनों का शव कमरे में मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही दरवाजा तोड़कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यूपी पंचायत चुनाव: रिजर्वेजशन लिस्ट के बाद दावेदारों की पत्नियां लड़ेगी चुनाव

बताया जा रहा है कि कमला के गले में फंदा बंधा हुआ था और उसका शव फर्श पर पड़ा हुआ था. वहीं, नरेंद्र का शव फंदे से लटका हुआ था. इस मामले के बारे में बात करते हुए जैतपुर के एसओ योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुदकुशी की है. ऐसे में घटना की जांच की जा रही है. वहीं, महिला के मायके वालों ने कहा कि उनकी शादी 12 साल पहले हुई थी और ुसके चार बच्चे हैं. महिला का पति मानसिक रूप से बीमार था और झाड़-फूंक कराने के चक्कर में अपने ससुराल में रुका था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें