आगरा के पास पति के रिश्तेदार ने किया महिला से रेप, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 02:31 PM IST
  • आगरा के पास मैनपुरी के एक मोहल्ले में महिला के साथ पति के रिश्तेदारों द्वारा ही रेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है, कि पति के बहनोई ने अपने साथी के साथ तमंचे के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया.
आगरा में पास मैनपुरी में रेप का मामला आया सामने (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा: आगरा और उससे सटे क्षेत्रों में अकसर चोरी, हत्या, लूटपाट और बलात्कार जैसे मामले सामने आते हैं. हाल ही में आगरा के पास मैनपुरी के एक मोहल्ले में महिला के साथ पति के रिश्तेदारों द्वारा ही रेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पति के बहनोई ने अपने साथी के साथ तमंचे के बल पर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, पुलिस में शिकायत करने को लेकर आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी.

मामले को लेकर पीड़िता ने कोतवाली में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की. ऐसे में पीड़िता ने गुरुवार को एसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की. आगरा के पास ही स्थित थाना विछवां क्षेत्र की रहने वाली अनुसूचित जाति की महिला पति के साथ शहर के एक मोहल्ला में रहती हैं. बुधवार को महिला का पति किसी काम से बाहर गया था, उसी दिन रात करीब 10:30 बजे पति का बहनोई अपने एक साथी के साथ उनके घर पर आया.

आगरा में बुजुर्ग को कागज की गड्डी थमाकर लूटे 50 हजार रुपये

महिला ने आगे बताया कि वह पति के रिश्तेदार को नास्था कराकर कमरे में सोने चली गई. तभी रात करीब 11 बजे आरोपी तमंचा लेकर उसके कमरे में आ गया और तमंचे के बल पर ही पति के रिश्तेदार और उसके साथी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने मामले की शिकायत कोतवाली में की तो जांच के बाद ही कार्रवाई की बात कही गई. वहीं, मामले में इंस्पेक्टर भानुप्रताप सिंह का कहना है कि कोतवाली में इस तरह की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें