दहेज के लिए पति ने मांगे 20 लाख, मना करने पर तीन तलाक कहकर घर से निकाला

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Oct 2020, 9:28 AM IST
  • आगरा के मंटोला में तीन तलाक और दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है जिसमें पीड़िता ने पति समेत 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.
दहेज के लिए पति ने मांगे 20 लाख, मना करने पर तीन तलाक कहकर घर से निकाला

आगरा. ताजनगरी के मंटोला थाने में बुधवार को तीन तलाक और दहेज के लिए महिला को परेशान करने का मामला सामने आया है. पीड़िता रूबि ने अपने पति सहित 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस सबूतों के आधार पर कार्रवाई करेगी.

दर्जीपाड़ा नाई की मंडी निवासी रूबी की शादी 2016 में एमएम गेट के सावन कटरा निवासी फुरकान से हुई थी. एफआईआर के अनुसार रूबि के परिजनों ने शादी में एक करोड़ खर्च किए थे. 

ससुराल में रूबी का उत्पीड़ किया जाता था जिसमें पति भी शामिल होता था. 6 महीने पहले पति ने मंटोला के ढोलीखार स्थित तमोलीपाड़ा में उसे एक मकान में रख दिया और हर दिन 20 लाख रुपए की मां करने लगा. रूबी ने पुलिस को बताया कि उसने पैसे देने से मना किया तो उसे मायके छोड़ आया.  

आगरा : लुटेरों का गैंग गिरफ्तार, अब तक 18 वारदातों को दे चुके थे अंजाम

मंगलवार को रूबी अपने भाई रेहान के साथ वापस गई तो पति ने रूबी के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान उसे तीन तालाक बोलकर घर से निकाल दिया. 

आगरा में 39 साल के युवक ने की सुसाइड, सात मंजिला इमारत से कूदकर दी अपनी जान

 पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति फुरकान, सास शहनाज, ननद नाजिाया, फौजिया, अंजुम, उजमा, फरबा, सना, इकरा, पप्पू प्रिंस रिजवान पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें