आगरा

आगरा न्यूज: किसी और की पत्नी से दोस्ती करना पड़ा भारी, पति ने युवक को गोली मारी…

Smart News Team, Last updated: 10/07/2020 02:18 PM IST
  • किसी की पत्नी से दोस्ती रखना एक युवक की जान पर बात बन आई। आगरा के पंचवटी (ताजगंज) में गुरुवार रात को एक युवक को गोली मार दी गई।
फाइल फोटो

किसी की पत्नी से दोस्ती रखना एक युवक की जान पर बात बन आई। आगरा के पंचवटी (ताजगंज) में गुरुवार रात को एक युवक को गोली मार दी गई। घायल युवक वहीं गिर पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। वारदात का कारण युवक की एक महिला से दोस्ती बताई गई है। महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

सेक्स रैकेट की सबसे बड़ी दलाल रोशनी की दो टूक: जुबान खोली तो बेनकाब हो जाएंगे कई

घटना करीब पौने आठ बजे की है। ताजगंज के कहरई मोड़ निवासी राहुल की वहीं की रहने वाली एक महिला के साथ दोस्ती है। महिला का पति बॉबी बिजलीघर पर कपड़े की दुकान पर काम करता है। राहुल चाउमीन का ठेला लगाता है। लॉकडाउन से पहले राहुल और बॉबी की पत्नी के बीच में दोस्ती हो गई थी। बॉबी को कुछ दिन पहले दोस्ती के बारे में जानकारी हो गई थी, जिसके बाद बॉबी ने राहुल को जान से मारने की धमकी दी थी। गुरुवार रात को राहुल पंचवटी में बैठा था। तभी बॉबी अपने दोस्त रनवीर और सूरज समेत पांच-छह लोगों के साथ वहां पहुंचा।

फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करना कारोबारी को पड़ा महंगा, युवक ने तड़तड़ा दी गोलियां…

राहुल ने पुलिस को बताया कि बॉबी और उसके साथियों ने पहले उसके साथ मारपीट की। तभी बॉबी ने उसे पिस्टल से गोली मार दी। गोली हाथ में लगी।  इलाके में दहशत फैल गई। आसपास के लोगों को आता देख आरोपी मौके से भाग निकले। तभी किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद, सीओ सदर और ताजगंज थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल युवक को नर्सिंग होम में भर्ती कराया।

राहुल से पुलिस ने पूछताछ की। पूछताछ में राहुल ने बॉबी, रनवीर और सूरज का नाम बताया है। वहीं तीन चार अज्ञात लोग भी थे। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी सिटी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

अन्य खबरें