आगरा में शक्की पति ने की पत्नी की हत्या की कोशिश, ससुराल पहुंचकर मारा खंजर

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 2:34 PM IST
  • आगरा में एक शक्की पति ने ससुराल पहुंच कर पत्नी की हत्या करने की कोशिश की. युवक ने महिला पर चाकू से वार किया. मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है और दूसरी तरफ महिला का भी हॉस्पिटल में इलाज जारी है.
आगरा में शक्की पति ने की पत्नी की हत्या की कोशिश, ससुराल पहुंचकर मारा खंजर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में एक युवक द्वारा शक में आकर अपनी पत्नी की हत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है. युवक ने अपने ससुराल जाकर पत्नी पर खंजर से हमला कर दिया, जिससे युवक की पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई. युवक के इस कदम से उसके ससुराल वाले भी सन्न रह गए हैं. वहीं, दूसरी और युवती के घायल होने पर परिवार ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया, साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है.

घटना न्यू आगरा के सरला बाग की है, जहां महिला अपने मायके आई हुई थी. ऐसे में उसका पति ऋषभ वहां उससे बीते गुरुवार को मिलने पहुंचा और अकेला पाकर उसपर चाकू से हमला कर दिया. युवक ने महिला की गर्दन, पेट और हाथ पर वार किया, जिससे वह लहुलुहान हो गई. दूसरी और महिला के परिवार ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया और उसे तुरंत ही पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने भी आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल में डाल दिया है.

प्रेमिका की शादी से परेशान युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, वीडियो भी किया शेयर

ऋषभ पर आरोप है कि वह शादी के बाद से ही पत्नी पर बहुत शक करता था. ऐसे में दोनों के झगड़े होना शुरू हो गए. दोनों के बीच सात मार्च को भी झगड़ा हुआ, जिससे महिला का परिवार उसे अपने साथ ले गया. न्यू आगरा के प्रभारी निरीक्षक भुपेंद्र बालियान ने बताया है कि महिला का अस्पताल में इलाज जारी है और उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद से ही महिला के परिवार वाले भी दहशत में आ गए हैं.

छोटे भाई से लड़ाई के बाद 10 साल की बच्ची ने लगाई फांसी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें