पत्नी को मरा समझ शव को ठिकाने लगाने जा रहा था पति, गाड़ी से कूदकर बचाई जान

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Nov 2020, 10:37 AM IST
  • ग्वालियर की रहने वाली महिला को कार में बेहोशब कर उसका पति और अन्य दोस्त उसे आगरा लेकर पहुंचे. जहां उसने होश में आते ही जान बचाई और उसके शोर करने पर लोग आए. फिर पुलिस आई तो पति के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया. जिसमें अन्य साथियों की तलाश जारी है. 
गला रेंतने की कोशिश में पत्नी के जख्म के निशान

आगरा: शहर के ईदगाह बस स्टैंड में शुक्रवार को महिला अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई. ग्वालियर की रहने वाली महिला को उसके ही पति ने नींद की गोलियां खिला दी थी. फिर महिला बेहोश हो गई तो उसकी लाश को ठिकाने लगाने पति नगर पहुंचा. लेकिन, हुआ इसके उलट महिला को होश आ गया और वह मौका पाते ही ईदगाह बस स्टैंड के पास कार से कूद गई. फिर उसने शोर मचाया जिसे सुनकर भीड़ जमा हुई. लोगों ने महिला के गले पर निशान देखें. तो पति के खिलाफ पुलिस में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया. इसके साथ ही पुलिस अन्य साथियों की तालाश कर रही है.

पुलिस की पूछताछ में रूबी ने बताया कि वह ग्वालियर(मध्य प्रदेश) में सिकंदरपुर, कंपू इलाके की निवासी है. यहां वह अपने पति मान सिंह कुशवाह के साथ रहती है. दोनों के दो बच्चे हैं जिसमें से बड़ी बेटी दस वर्ष की है. बताया कि पहले भी पति से विवाद हो चुका है जिसके चलते उसने मुकदमा लिखवाया हुआ है. इसी मुकदमे के पैरवी के लिए उसे वकील से मिलना था. जिसके लिए पति ने उससे कह रखा था कि वह उसे वकील से मिलवाने ले जाएगा. कुछ समय बीतने के बाद उसे अचलेश्वर मंदिर पहुंचने को कहा. जहां पति कार लेकर आया और फिर वो गाड़ी में बैठी.

मोबाइल छीनने पर पत्नी को जला दिया था जिंदा, सात साल बाद मिली सजा

गाड़ी को कुछ दूर पहुंचने के बाद ही पति का दोस्त महेश आया. दोनों उसे दूसरे रास्ते ले जाने लगे. इसे देख महिला ने विरोध किया तो पिछली सीट पर छुपा पति का दोस्त आ गया. उसके विरोध करने पर उसे रोकने लगा. फिर पति ने देखते हुए महिला का गला प्लास्टिक की रस्सी से घोंटा. फिर एक जगह गाड़ी रुकवाई जिसे महेश चला रहा था. इसी दौरान उसका चौथा साथी भी आ पहुंचा. जहां पति ने उसे जबरन नींद की गोलियां खिलाईं.

आगरा: जमीन विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, 19 लोग घायल

पति के दोस्त महेश ने भी महिला का गला घोंटने का प्रयास किया. जिसके बाद महिला बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो महिला कार में अकेली थी. वह एक अनजान जगह थी जहां उसे जाम दिखा. फिर कुछ दूरी पर मौका पाते ही महिला गाड़ी से कूदी. जिसके बाद उसने शोर मचा दिया. भीड़ जमा हो गई तब महिला की हालत को देखते हुए उन्होंने पुलिस को बुला दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और थाने ले गई.

आगरा: रानी हत्याकांड में पुलिस का खुलासा, एक नहीं तीन गोलियां मारी, आरोपी अरेस्ट

इंस्पेक्टर सदर जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला के गले पर रस्सी के निशान साफ दिखें. घटना भले ही ग्वालियर में हुई, लेकिन महिला उनके थाना क्षेत्र में मिली. उसकी तहरीर पर जानलेवा हमला और जहर खिलाने के लिए आरोपी के विरुद्ध धारा के तहत मुकदमा लिखा गया है. आगे यह भी बताया कि आरोपी को रविवार को जेल भेजा जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें