पति पिस्टल दिखाकर डराता, सास करती मारपीट, महिला ने घर छोड़ा, पैर छूकर की वापसी

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 1:08 PM IST
  • आगरा में पति की दबंगई और पत्नी की झुंझलाहट ने घर को तोड़ने के मोड़ पर लाकर रख दिया. परिवार परामर्श केंद्र ने अपनी पूरी कोशिश की जिसके बाद दोनों साथ जाने को तैयार हुए. 
आगरा में परिवार परामर्श केंद्र में एक ऐसा मामला पहुंचा जहां पति ने कहा सास के पैर छूने पर लेकर जाऊंगा घर.

आगरा. ताजनगरी में परिवार परामर्श केंद्र में एक मामला ऐसा पहुंचा जिसमें पति की दबंगई और पत्नी की झुंझलाहट ने घर में विवाद खड़ा कर दिया था. पति ने तो पत्नी को हथियार तक दिखा कर डरा दिया जिसके बाद वह मायके आ गई. दोनों की परामर्श केंद्र में काउंसलिंग की गई. विवाद अभी सुलझा नहीं था कि सास के पैर छूने पर बात अटक गई. पत्नी बाद में राजी हुई तो पति उसे वापस घर ले जाने को तैयार हुआ.

परिवार परामर्श केंद्र ने दोनों को फिर से काउंसलिंग के लिए बुलाया है साथ ही महिला थाने और न्यायलय में चल रहे मामलों की फाइलों को बंद किया गया. आगरा के एत्मादुद्दौला की निवासी युवती की शादी औरैया निवासी युवक के साथ हुई थी. उनके दो बच्चे भी हैं. शादी के बाद से ही दोनों में विवाद होने लगा था. कुछ महीने पहले विवाद के बाद विवाहिता मायके आ गई.  

डकैती के बाद चाट-पकौड़ी और ऑटो चलाकर पुलिस को गुमराह करने का था बदमाशों का प्लान

केंद्र पर युवती ने सास पर मारपीट का आरोप लगाया. वहीं पति ने इस आरोप से इनकार किया है. युवती ने अपने मोबाइल में पति के हथियार के साथ फोटो दिखाते हुए कहा कि पति उसे पिस्टल से धमकाता भी है. 

बुर्के में सिरफिरे आशिक का युवती पर हमला फिर खुद बचने के लिए दो मंजिला से कूदा

वहीं पति का कहना है कि पिस्टल उसके रिश्तेदार की है और उसने सिर्फ फोटो खिंचवाया हैं. परामर्श केंद्र में देर तक दोनों पक्षों में बहस चलती रही. पति ने अपनी मां के पैर छूने और सभी गिले शिकवे दूर करने के लिए कहा लेकिन पत्नी इसपर राजी नहीं हुई. उसका कहना था कि उसके साथ फिर से ससुराल में मारपीट की जाएगी. युवती बाद में सास के पैर छूने को राजी हुई और फिर पति उसे अपने साथ ले जाने को तैयार हुआ. 

रिश्ते शर्मसार! शराब के नशे में बेटे ने अपनी मां के साथ किया गलत काम और मारपीट 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें