बैंक लूट में शामिल बदमाशों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 1:14 PM IST
  • आगरा के इरादत नगर में बीते दिन बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की घटा को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान पुलिस ने कर ली है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दे रही है.
बैंक लूट में शामिल बदमाशों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के इरादत नगर में बीते दिन बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की घटा को अंजाम दिया. उन्होंने तमंचे के बल पर बैंक से करीब आठ लाख रुपये लूटे और फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए. रिपोर्ट के मुताबिक लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाला यह गैंग राजस्थान का है. गैंग में शामिल सदस्यों की भी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के बलपर पहचान कर ली है. ऐसे में अब पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश भी दे रही है.

बताया जा रहा है कि बीते सोमवार की दोपहर सवा तीन बजे बैंक में मैनेजर नीरज सिंघल, कैशियर अचल सिंह,चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महेश, ग्राहक डूंडीपुरा निवासी बृजेश और उनके भाई महेश व पातीराम मौजूद थे. वहीं, होमगार्ड राजेश और रामवीर गेट पर डंडा लेकर खड़े थे. इसी बीच काले रंग की हीरो होंडा स्पलेंडर बाइक पर तीन बदमाश वहां पहुंचे और बैंक में आकर उन्होंने तमंचे के बल पर सभी को बंधक बना लिया. बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए बैंक में फायरिंग भी की.

आगरा में दिन दहाड़े बैंक में लूटपाट, फायरिंग कर लूटे सात लाख रुपये

बदमाशों ने लूटपाट को अंजाम देते हुए कैश काउंटर से आठ लाख रुपये समेट लिये और फरार हो गए. पुलिस को घटना की रिकॉर्डिंग वहां लगे सीसीटीवी कैमरों से मिल गई है. पुलिस इन फुटेज के बलपर ही बदमाशों की पहचान में लगी हुई है. मामले को लेकर पुलिस सूत्रों का कहना है कि गैंग धौलपुर के बाड़ी का है. जो कि पूर्व में भी आगरा में कई वारदात कर चुका है. शनिवार रात छत्ता क्षेत्र के काला महल में बदमाशों ने एक साइकिल सवार को गोली मारी थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें