आगरा में अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार का वीडियो वायरल, पुलिस ने कहा- पुराना है

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 02:31 PM IST
  • आगरा में चल रहे हुक्के बार का वीडियो इनदिनों काफी वायरल बड़ी तेजी से हो रहा है. आगरा पुलिस वीडियो को पुराना बता रही है लोगों ने वीडियो को हाल ही का बताया है. स्थानीय लोगों ने कहा कोरोना काल में भी भारी संख्या में लोग हुक्का बार आते हैं.
आगरा में अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार का वीडियो वायरल, पुलिस ने कहा- पुराना है

आगरा. ताजनगरी में कई जगह हुक्का बार अभी भी चोरी छुपे चलाए जा रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अवैध रूप से हुक्का बार चलाया जा रहा है. पुलिस ने इस वीडियो पर कहा है कि यह पुराना है लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि वायरल वीडियो हाल ही का है. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हुक्का बार पुलिस और मालिक की जुगलबंदी के कारण चल रहा है.

वायरल हुआ वीडियो एत्मादुद्दौला के रामबाग इलाके का बताया जा रहा है. यह हुक्का बार रामबाग चौराहे के पास है जो वहां कि पुलिस चौकी से ज्यादा दूर नहीं है. हुक्का बार को किसी बेकरी वाले का बताया जा रहा है. 

बताया जाता है कि हुक्का बार में जाने के लिए एंट्री फीस लगती है जो प्रति सदस्य 100 रूपये है. बिना एंट्री फीस के किसी को भी अंदर प्रवेश नहीं मिलता है. बार के अंदर हुक्का आर्डर करने पर 300 रूपये का चार्ज का चार्ज अलग से लिया जाता है. हुक्के की शौक में बड़ी संख्या में युवक हुक्का बार आते है. धुएं के छल्ले उड़ाते हुए अपनी फोटो लेते है. वीडियो बनाते है और उनको सोशल मीडिया पर अपलोड भी करते है. 

थोड़े से पैसों के लिए दबंगों ने घर में घुसकर परिवार को पीटा, वीडियो CCTV में कैद

भले ही पुलिस वीडियो को पुराना बता रही है लेकिन फिर भी वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एक्शन लिया और हुक्का बार में छानबीन करने पहुंची. आपको बता दे कि इलाहबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश भर में चल रहे सभी हुक्का बारो पर प्रतिबन्ध लगा दिया था. साथ ही सभी हुक्का बार को कड़ाई के साथ बंद करने के आदेश दिए थे. जिसके बावजूद भी शहर में हुक्का बार चोरी छुपे चलाये जा रहे है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें