आगरा: ताजनगरी में में 72 साल की बुजुर्ग महिला का 52 साल के अधेड़ ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Anurag Gupta1, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 3:17 PM IST
  • आगरा के सिंकदार थानाक्षेत्र के अंतर्गत 72 साल की बुजुर्ग महिला का 52 साल के अधेड़ ने रेप किया. महिला घर के काम से बाहर निकली थी उसी दौरान आरोपी उसे बहला कर अपने घर लेकर चला गया. महिला को घर में बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया.
आगरा में 72 साल की महिला के साथ रेप (फाइल फोटो)

आगरा. ताज नगरी आगरा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक 72 साल की बुजुर्ग महिला का 52 वर्षीय अधेड़ ने रेप किया. मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है. महिला ने 52 वर्षीय अधेड़ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने अधेड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें सिकंदरा थानाक्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली 72 वर्षीय बुजुर्ग महिला 14 नवंबर की शाम को घर का कुछ सामान लेने मार्केट निकली थी. उसी दौरान उनको 52 वर्षीय अधेड़ विकास शर्मा मिला. उसने महिला से बात की और कहा शादी में पूड़ी बेलने वाली चाहिए जिसके एवज में 100 रूपए मिलेगा. आर्थिक तंगी झेल रही महिला उसकी बातों में आ गई और उसके साथ चली गई. आरोपी विकास महिला को शिव विहार कॉलोनी स्थित अपने घर ले गया और बंधक बना लिया. आरोपी पूरी रात महिला को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

आगरा: ना नियम कायदे, ना SC का डर... ठेकेदार ने ताजमहल पार्किंग में करवा दी शादी

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना:

72 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुबह के वक्त किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर भागी और थोड़ी ही दूर जाकर गिर पड़ी. जिस पर वहां के स्थानीय लोगों ने 112 पर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद होश में आई महिला ने अपनी आपबीती सुनाई. पीड़िता की बेटी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच कर रही पुलिस आगे की कार्रवाई करने को कह रही है.

थाना जगदीशपुरा प्रभारी निरीक्षक प्रवींद्र कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित बुजुर्ग का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है. साथ ही आरोपी विकास शर्मा को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. आगे की जांच पुलिस कर रही है महिला की रिपोर्ट आते ही आरोपी पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें