आगरा में प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान, युवती की होने वाली थी शादी

Smart News Team, Last updated: Sat, 30th Jan 2021, 3:36 PM IST
  • पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों की शिनाख्त लोहा मंडी के ताल मंगलेश्वर निवासी शक्ति (25) और गुंजन (23) के रुप में कि जीआरपी (Government Railway Police) का कहना है कि दोनों के प्रेम संबंध थे.
आगरा में प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान, युवती की होने वाली थी शादी

आगरा: आगरा के राजा मंडी रेलवे स्टेशन पर तब हड़कंप मच गया शुक्रवार रात को रेलवे लाइन पर जब स्टेशन के करीब एक युवक और युवती की ट्रेन से कटा लाश मिली पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों की शिनाख्त लोहा मंडी के ताल मंगलेश्वर निवासी शक्ति (25) और गुंजन (23) के रुप में कि जीआरपी (Government Railway Police) का कहना है कि दोनों के प्रेम संबंध थे. युवती की शादी होने वाली थी. प्रथम दृष्टया से मालूम होता है, कि प्रेम संबंधों में ही दोनों ने आत्महत्या की है.

युवक शक्ति पानी के प्लांट पर काम करता था. वह शुक्रवार रात को 11:00 बजे काम से घर आया. इसके बाद बाहर वाले कमरे में सोने चला गया. घर के पास ही गुंजन कुमारी पुत्री बबलू भी रहती थी. दोनों के शव राजा मंडी स्टेशन के पास रात तकरीबन 3:00 बजे रेलवे लाइन पर पड़े मिले.

UP: स्कूल और इंटर कालेज में भर्ती के लिए शिक्षक को टीईटी देना अनिवार्य

जीआरपी (Government Railway Police) के राजा मंडी चौकी प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि मरने वालों की पहचान के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि युवक और युवती के बीच काफी समय से प्रेम संबंध थे. और युवती की शादी होने वाली थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें