आगरा : पिता के अवैध संबंधों से परेशान बेटे और बेटी ने करवा दी पिता की हत्या

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 9:16 AM IST
  • आगरा में बेटा और बेटी ने मिलकर अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस का दावा है कि चित्राहाट के नाहि का पुरा गांव में प्रधान पुत्र की हत्या अवैध संबंधों और अय्याशी के लिए जमीन बेचने के कारण हुई थी. पुलिस के मुताबिक, बेटे और बेटी ने पिता की हत्या के बाद गांव के ही एक शख्श को नामजद करा दिया. लेकिन, अब पुलिस ने बेटे, बेटी समेत बेटी की प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया है.
पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा- उत्तर प्रदेश के आगरा में बेटा और बेटी ने मिलकर अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस का दावा है कि चित्राहाट के नाहि का पुरा गांव में प्रधान पुत्र की हत्या अवैध संबंधों और अय्याशी के लिए जमीन बेचने के कारण हुई थी. पुलिस के मुताबिक, बेटे और बेटी ने पिता की हत्या के बाद गांव के ही एक शख्श को नामजद करा दिया. लेकिन, अब पुलिस ने बेटे, बेटी समेत बेटी की प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया है.

बताते चलें कि 26 मार्च को चित्राहाट के नाहि का पुरा निवासी प्रधान पुत्र सुनील की मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद मृतक के बेटे ने गांव के ही अनवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि सुनील कुमार अय्याश किस्म का शख्श था. गांव और आसपास के कई महिलाओं से उसके अवैध संबंध थे. वह पहले से ही अपनी कई संपत्ति बेच चुका था. अब 6 बीघा जमीन का सौदा भी करीब 20 लाख रुपये में कर दिया था. इसी को लेकर घर में तनाव का माहौल था.

आगरा: घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की डंडे से हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, बेटे अनुज और उसकी बहन अल्पना ने मदन यादव से अपने पिता की हत्या करा दी. इस मर्डर के बाद अनवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज दर्ज करवा दिया. लेकिन पुलिस की जांच में यह बात साफ हो गई कि हत्या ने नहीं बल्कि बेटे अनुज, बेटी अल्पना ने मिलकर करवाई है. जांच के बाद पुलिस ने बेटी अल्पना समेत सूरज नगर निवासी मदन और संजेश को गिरफ्तार कर लिया है.

आगरा पुलिस ने होली पर लगाई वाहन चेकिंग, 63 हुड़दंगियों को पकड़ा

युवक ने फेसबुक पर डाला सुसाइड नोट, बोला-इन महिलाओं ने कर दिया परेशान… मचा हड़कंप

1 अप्रैल से न्यूनतम समर्थन मूल्य पर गेंहू की खरीद, केंद्रों पर किसानों को विशेष

ताजमहल परिसर में दो पर्यटक दल के बीच मारपीट, सीआईएसएफ जवानों ने कराया मामला शांत

आगरा सर्राफा बाजार में सोना चांदी की कीमत घटी, आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें