हाथरस केस: CBI की चार्जशीट के बाद अलग-अलग बैरक में रखे जाएंगे चारों आरोपी

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Dec 2020, 10:52 PM IST
हाथरस केस में कई दिनों की जांच के आए नतीजों को सीबीआई ने जिला कोर्ट में चारों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. जिसे लेकर जेल प्रशासन अब कड़े कदम उठा रहा है. 
हाथरस केस में सीबीआई ने दाखिल की चार्जशीट

हाथरस: यूपी के सबसे चर्चित हाथरस केस में साबीआई ने चारों आरोपियों को लेकर हाथरस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. जिसमें सीबीआई ने जांच कर पाया कि चारों युवकों ने गैंगरेप किया है. इसके साथ ही उनपर हत्या का भी आरोप तय किया गया है. आपको बता दें कि अभी तक चारों अलीगढ़ जेल में एक ही बैरक में बंद थे. लेकिन, इस पेश की गई चार्जशीट के आधार पर इस घटना में चारों को आरोपी मानते हुए अलग-अलग बैरक में शिफ्ट करने का फैसला जेल प्रशासन ने लिया है.

सीबीआई ने 69 दिनों की चली जांच को हाथरस एससी-एसटी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. इसमें चारों युवकों पर गैंगरेप और हत्या का आरोप बने हैं. इसके साथ ही पूर्व में जांच के सिलसिले में चारों की ब्रेन मैपिंग और पॉलिग्राफिक टेस्ट गुजरात में कराया था. अब इस चार्जशीट के दाखिल होने से चारों की नींद उड़ने के साथ ही सभी ने खाना-पीना भी कम कर दिया.

मेरठ: आधार में त्रुटियों को ठीक कराने के लिए डाकघरों में लगा शिविर, उमड़ी भीड़

हाथरस में सबके सामने आई इस घटना में चर्चाओं का बाजार इस बात को लेकर जोरों पर था कि युवती के साथ आरोपियों ने गलत किया. गांव बूलगढ़ी के भी लोग इसे स्वीकारते यह बात कह रहे थे कि सीबीआई जांच में सब सामने आ जाएगा. जेल अधीक्षक, अलीगढ़ आलोक सिंह का कहना है कि हाथरस गैंगरेप कांड के चारों आरोपी अभी एक ही बैरक में हैं, लेकिन अब चारों को अलग-अलग बैरक में रखने की तैयारी शुरू कर दी गई है. चारों बंदियों पर पैनी नज़र रखी जा रही है.

गुरु तेग बहादुर ने धर्म-सिद्धांतों की रक्षा के लिए दी थी अपने प्राणों की आहुति

असल में यह घटना 14 सितंबर को प्रकाश में आई थी. जहां, चंदपा स्थित गांव बूलगाढ़ी में दलित लड़की के साथ कथित रुप से गैंगरेप किया और बाद में उससे मारपीट की. जिसके कारण लड़की को पहले तो उसे जिले के जेएन मेडिकल कॉलेज में फिर, उसकी हालत में सुधार ना होने के चलते दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी 29 सितंबर को मौत हो गई थी.

मेरठ: आधार में त्रुटियों को ठीक कराने के लिए डाकघरों में लगा शिविर, उमड़ी भीड़

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें